शनिवार, मई 4, 2024
होमऑटोक्या Ola के लिए चलता फिरता सिर दर्द बनेगा TVS का इकलौता...

क्या Ola के लिए चलता फिरता सिर दर्द बनेगा TVS का इकलौता iqube Electric Scooter? खरीदने को बेताब हुए यूजर्स

Date:

Related stories

Ola Electric IPO: आईपीओ से मिले पैसों का ओला कैसे करेगी इस्तेमाल, जानें दमदार प्लान

Ola Electric IPO: देश की पॉपुलर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी...

TVS iqube Electric Scooter: देश में इन दिनों इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। यही कारण हैकि, कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को पेश कर रही हैं। भारत में सबसे ज्यादा ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स ने धूम मचाई हुई है। साल 2022 में लन्च हुए Ola S1 और Ola S1 pro को ग्राहकों ने जमकर खरीदा है। इसके साथ वह लगातार ओला के स्कूटर्स को खरीद भी रहे हैं। ग्राहकों के इसी बढ़ते हुए क्रेज को देखते हुए यामहा, होन्डा और हीरो जैसी कई बड़ी कंपनियों ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में पेश कर दिए हैं। लेकिन अब अचानक से ग्राहकों का ध्यान टीवीएएस के इकलौते इलेक्ट्रिक स्कूटर TVS iqube Electric Scooter पर टिक गया है। TVS iqube को यूजर्स जमकर खरीद रहे हैं। टीवीएस के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का सीधा मुकाबला Honda Activa से है। इसके साथ ही इसकी यूनिट काफी बिक रही हैं। इसका मुकाबला ओला से है।

ये भी पढ़ें: Ola S1 Pro में किया गया नया Move OS 3 सोफ्टवेयर अपडेट, कई फीचर्स जुड़ने से ये स्कूटर और भी ज्यादा धमाल मचाएगा

TVS iQube Electric Scooter के फीचर्स

बैटरी लिथियम आयन की बैटरी 3.04 KWH
चार्जर 950 वॉट का चार्जर
बैटरी फुल चार्ज 50 मिनट
रेंज 100 किलोमीटर की रेंज
सिंगल चार्ज सिंगल चार्ज में इसकी रेंज 75 किलोमीटर
टॉप स्पीड टॉप स्पीड 78 किलोमीटर प्रति घंटा
कनेक्टिविटी फीचर मोबाइल चार्ज करने के लिए यूएसबी चार्जर, बैटरी लेवल और लो बैटरी इंडीकेटर, डिस्टेंस टू एंपटी, साइड स्टैंड इंडीकेशन, एंटी थेफ्ट अलर्ट, लाइव लोकेशन स्टेटस, एलईडी लैंप 
कीमत 99 हजार

TVS iqube Electric Scooter में क्या हा खास?

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बॉडी और लुक पर नजर डालें तो इसे स्टील और हार्ड प्लास्टिक से मिलाकर बनाया गया है। जो कि, काफी मजबूत दिखता है। टीवीएस का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी अट्रेक्टिव तो है ही इसके साथ ही काफी स्मार्ट फीचर्स भी आपको इसमें देकने को मिल जाएंगे। सिंगल चार्ज करने पर ये 100 किमी की रफ्तार से दौड़ता है। इसे चार्ज होने में भी सिर्फ 4 से 5 घंटे ही लगते हैं।

ये भी पढ़ें: 75000 रुपये वाले Samsung Galaxy S21 FE को 15000 से कम कीमत पर खरीदने का मौका, यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories