गुरूवार, मई 2, 2024
होमऑटोTVS के इस जबरा Electric Scooter ने Ola के अरमानों पर चलाया...

TVS के इस जबरा Electric Scooter ने Ola के अरमानों पर चलाया हथौड़ा!, सस्ते में खूब हो रही बिक्री

Date:

Related stories

TVS Electric Scooter: स्मार्टवॉच डिस्प्ले और लॉक/अनलॉक फीचर से गदर मचाएगी टीवीएस, बड़ी कंपनियों का बढ़ सकता है सिरदर्द

TVS Electric Scooter: दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस (TVS) अपने बेहतरीन फीचर और स्पोर्टस लुक वाले बाइक और स्कूटर्स के लिए जानी जाती है। अब बदलते समय के सथ टीवीएस ने खुद को बदला है और स्पोर्टस और सामान्य बाइक के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

TVS iqube Electric Scooter: देश की बड़ी ऑटो कंपनी में शुमार TVS अपनी जबरदस्त बाइक्स और स्कूटर्स के लिए जानी जाती है। ग्राहकों को सस्ते में काफी बेहतरीन फीचर्स मिल जाते हैं। इसलिए वह टीवीएस के वाहनों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। इस बीच टीवीएस ने ग्राहकों की तरफ से इलेक्ट्रिक वाहनों के बढ़ते हुए रूझान को देखते हुए मार्केट में अपने जबरदस्त TVS iqube Electric Scooter को मार्केट में उतारा हुआ है। जिसे ग्राहक काफी पसंद करते हैं। टीवीएस के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर 2022 में काफी सेल हुई है।

TVS iqube Electric Scooter ने सेल के तोड़े सारे रिकॉर्ड

खबरों की माने तो देश में ओला के ola s1और ola s1 pro का 2022 में काफी दबदबा रहा है। ऐसे में टीवीएस ने भी बाजी मार ली है। TVS iQube की बिक्री लगातार बढ़ती ही जा रही है। दिसंबर के महीने में 11,071 यूनिट टीवीएस ने बेची है।

TVS iqube Electric Scooter की 2022 में सेल

दिसंबर 202211,071 यूनिट 
नवंबर10,056 यूनिट
अक्टूबर8,103 यूनिट
सितंबर 4,923 यूनिट
अगस्त 4,418 यूनिट
जुलाई6,304 यूनिट
जून4,667 यूनिट
मई2,637 यूनिट
अप्रैल 1,420 यूनिट 

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

TVS iQube EV इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स

मोटर 4400
ब्रेकडिस्क
सिंगल चार्ज पपर रेंज110 km/charge
खास फीचर्सNumber Plate Lamp, Parking Assist, Live Location Status, Crash & Fall Alert, GSM Connectivity, Parking Brake Lever, BMS-Controlled Protection System, Spike Proctection, Resolution – 800 X 480 PPI, Brightness – 1000 LUX Dark Mode | Iincognito Mode, Flip Key with LED Light, Riding Modes – Eco | Power, Hazard Lamp, Cluster Themes, HMI, Document Storage
चार्जिग2 Hour 50 Min – 80%
टॉप स्पीड82 kmph
बैटरीLithium Ion
कीमत1.61 लाख

TVS iQube की कीमत 1.67 लाख रुपये है। जिसे आप लोन और ऑफर के साथ 99 हजार में घर ला सकते हैं। टीवीएस का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला, यामहा और होन्डा जैसी बड़ी कंपनियों को टक्कर देता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories