रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमऑटोपहले से और भी ज्यादा स्मार्ट हो गया TVS Jupiter 110 ZX,...

पहले से और भी ज्यादा स्मार्ट हो गया TVS Jupiter 110 ZX, दम है तो कोई पंगा लेकर दिखाए

Date:

Related stories

Best Selling Scooters: Ola और TVS को पछाड़कर Honda Activa ने मारी बाजी, फरवरी में हुई जबरदस्त बिक्री

Best Selling Scooters: इंडियन ऑटो सेक्टर के लिए अभी तक साल 2023 काफी अच्छा रहा है। ऐसे में फरवरी 2023 में कई स्कूटरों ने जमकर बिक्री की। जानिए होंडा के अलावा कौन है लिस्ट में शामिल।

TVS Jupiter 110 ZX: दो पहिया वाहनों में TVS का नाम एक बड़ी कंपनी में शुमार है। टीवीएस की बाइक्स हो या फिर स्कूटर सभी को ग्राहकों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। टीवीएस ने इलेक्ट्रिक सेगमेंट में भी इलेक्ट्रिक स्कूटर उतारा हुआ है। जिसे लोगों का काफी प्यार मिल रहा है। अपने चाहने वालों के इसी प्यार और विश्वास को देखते हुए कंपनी ने TVS Jupiter 110 ZX स्कूटर में कुछ बदलाव किए हैं। जिसके कारण अब ये पहले से ज्यादा स्मार्ट हो गया है। इस स्कूटर में SmartXonnect नाम की तकनीक को जोड़ा गया है।

TVS Jupiter 110 ZX में क्या हुआ बदलाव

आपको बता दें, टीवीएस का Jupiter 110 ZX ड्रम वेरिएंट लॉन्च हो गया है। इस स्कूटर के बेस वेरियंट की कीमत 84,468 रुपये है।Jupiter ZX डिस्क वेरिएंट से 4,520 रुपये सस्ता है। इस फीचर के आने से इसमें navigation, voice assist, call और SMS alerts जैसे नोटिफिशेन ग्राहक को दिखेंगे। इस स्कूटर को olive gold और blue shade कलर में लॉन्च किया गया है। इस तकनीक से आने से ये पहले से ज्यादा स्मार्ट हो गया है। इसका डिजीटल कंसोल लोगों को काफी पसंद आ सकता है। इस फीचर के आने से यूजर्स मोबाइल वाले काम इससे कर सकेगा। इसके साथ ही यूएसबी चार्जिंग पोर्ट होने से मोबाइल भी चार्ज हो सकेगा।

TVS Jupiter 110 ZX के फीचर्स

फीचरTVS Jupiter 110 ZX
इंजन109.7 सीसी सिंगल-सिलेंडर, फ्यूल इंजेक्शन/ एयर-कूल्ड इंजन
पावरपॉवरट्रेन 7,500 आरपीएम पर 7.7 बीएचपी की शक्ति
टॉर्क5,500 आरपीएम पर 8.8 एनएम का पीक टॉर्क
गियरबॉक्ससीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स
ब्रेकड्रम ब्रेक में कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्ट
टायर12 इंच के ट्यूबलेस टायर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories