शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमऑटोपापा की परियों की जान बना ये क्यूट TVS Zest 110 Scooter!...

पापा की परियों की जान बना ये क्यूट TVS Zest 110 Scooter! खासियत देख खरीदने का करेगा मन

Date:

Related stories

TVS Zest 110 Scooter : भारत में Honda, TVS, Yamaha और Hero जैसी कई बड़ी कंपनियों का दबदबा है। ये सभी कंपनियां एक से बढ़कर एक स्कूटर, कार और बाइक को लॉन्च करती रहती हैं। यही कारण है कि ग्राहक इन कंपनियों पर जमकर प्यार लुटाते हैं और उन्हें जब भी किसी अच्छे वाहन का को खरीदना होता है तो वो इन्हीं कंपनियों की तरफ रुख करते हैं। लेकिन क्या आपको पता है? इन दिनों TVS Zest 110 Scooter का खूब जलवा देखने को मिल रहा है। इस स्कूटर को महिलाओं और लड़कियों कोे द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस स्कूटर की खासियत ये है कि ये 103 kg का स्कूटर है। जिसे बहुत ही आसानी से एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाया जा सकता है। इसके साथ ही इसकी एक्स-शोरूम कीमत 74,713 रुपये है। इस स्कूटर में ऐसे कई सारे शानदार फीचर्स हैं जो कि इसे बेहद खासा बनाते हैं। कम कीमत और अच्छे फीचर्स होने के कारण ये ग्राहकों की पहली पसंद बना हुआ है। इसकी लाइट पर नजर डालें तो इसके आगे हलोजन हेडलाइट और पीछे एलईडी टेल दी गई है। जो कि इसे अट्रेक्टिव बनाती है। चलिए आपको इसके शानदार फीचर्स के बारे में बताते हैं।

TVS Zest 110 Scooter के फीचर्स

फीचर्स TVS Zest 110 Scooter
इंजन 109.7 cc
माइलेज 62 KM/L
पावर 7.88 bhp
टार्क 8.40 Nm
फ्यूल Petrol
ट्रांसमिशन Automatic
साइज 1770/ 660/1139 mm
कीमत 67,016

TVS Zest 110 Scooter को क्या बनाता है खास?

TVS Zest 110 Scooter बहुत जबरदस्त स्कूटर है जिसे आप बजट कीमत पर घर ला सकते हैं। यही कारण है कि इस स्कूटर को इतना ज्यादा पसंद किया जाता है। अगर आप किसी हल्के और सस्ते अच्छे स्कूटर की तलाश में हैं तो इसे घर ला सकते हैं। मार्केट जाने से लेकर बच्चों को स्कूल छोड़ने तक के लिए ये स्कूटर बेहद खास है।

ये भी पढ़ें: Electric Cars को बेचने के लिए TATA का बड़ा प्लान, यहां खुलेगा देश का पहला शोरूम

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories