गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमऑटोSplendor और Platina पर ये Electric Bike पर रही पड़ी! सिंगल चार्ज...

Splendor और Platina पर ये Electric Bike पर रही पड़ी! सिंगल चार्ज पर 300 किमी. की रेंज के साथ देती है तूफानी स्पीड

Date:

Related stories

ग्लोबली लॉन्च की जाएगी Ultraviolette F77 इलेक्ट्रिक बाइक, रेंज और टॉप स्पीड है धांसू

Ultraviolette F77: इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रति लोगों का रुझान...

Ultraviolette F77 Electric Bike: देश में इन दिनों में इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज अचानक से बढ़ गया है। इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण पेट्रोल और डीजल के बढ़ते हुए दाम हैं। इस बीच कई देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक वाहनों को लॉन्च कर रही हैं। पेट्रोल और डीजल गाड़ियों को टक्कर देने  के लिए कई सारी कंपनियों ने दमदार इंजन और मोटर के साथ वाहनों को लॉन्च किया हुआ है। इस बीच फ्यूल बाइक को टक्कर देने वाली Ultraviolette F77 Electric Bike की खूब चर्चा हो रही है। ये बाइक Splendor और Platina जैसी गाड़ियों को टक्कर देती है। इसमें 300 किमी. की रेंज और 130 Kmph की टॉप स्‍पीड मिलती है। आपको बता दें, ये एक एक हाई परफॉर्मेंस स्पोर्ट्स ई बाइक है।

ये भी पढ़ें: OLA और ATHER क्यों खरीदें जब 50000 रुपये से कम में मिल रहे ये खतरनाक ELECTRIC SCOOTER, स्पीड और माइलेज में भी हैं परफेक्ट

Ultraviolette F77 Electric Bike के फीचर्स

बाइक Ultraviolette F77 Electric Bike
बैटरी एफ 77को अपनी 7.1 kWh बैटरी
बैटरी चार्ज 5 घंटे
रेंज 118 km/charge
कीमत 3 लाख से 6 लाख
वेरियंट वेरिएंट, एसटीडी, रिकॉन
मोटर Permanent Magnet AC Moto
ब्रेक डिस्क
बॉडी Electric Bikes, Sports बाइक्स
कनेक्टिविटी Bluetooth,WiF

Ultraviolette F77 Electric Bike में क्या है खास?

Ultraviolette F77 Electric Bike एक बहुत ही दमदार बाइक है। जिसमें अच्छी स्पीड और रेंज के साथ ऐसे कई सारे फीचर्स मिल रहे हैं जो कि ग्राहकों को काफी पसंद आ रहे हैं। अगर आप भी किसी अच्छी बाइक को खरीदना चाहते हैं तो पहाड़ों से लेकर लॉन्ग रूट की राइड करना चाहते है तो ये आपके लिए बेस्ट विकल्प साबित हो सकती है।

ये भी पढ़ें: कई बाइक्स का खेल बिगाड़ेंगी ROYAL ENFIELD की नई INTERCEPTOR 650 और CONTINENTAL GT 650, देखते ही खरीदने का करेगा मन

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories