गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमऑटोOla और Ather क्यों खरीदें जब 50000 रुपये से कम में मिल...

Ola और Ather क्यों खरीदें जब 50000 रुपये से कम में मिल रहे ये खतरनाक Electric Scooter, स्पीड और माइलेज में भी हैं परफेक्ट

Date:

Related stories

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

Cheapest Electric Scooter: देश में कई सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं इसमें से कई इलेक्ट्रिक स्कूटर ज्यादा कीमत में आते हैं और कुछ स्कूटर कम प्राइस रेंज में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। ऐसे में आज हम बात करने वाले हैं ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जिन्हें आप 50 हजार रूपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं। इनमें 80 किमी तक की ड्राइविंग रेंज भी देखने को मिलती है। तो चलिए देखते हैं इन स्कूटर की लिस्ट और इनकी कीमत से लेकर स्पेसिफिकेशन तक पर नजर डालते हैं।

ये भी पढ़ें: कई बाइक्स का खेल बिगाड़ेंगी ROYAL ENFIELD की नई INTERCEPTOR 650 और CONTINENTAL GT 650, देखते ही खरीदने का करेगा मन

Avon E Lite Electric Scooter

इस लिस्ट में पहला स्कूटर एवन कंपनी का ई लाइट इलेक्ट्रिक स्कूटर है और इसकी कीमत 28000 रुपये एक्स शोरूम है। ये स्कूटर 50 किमी तक की ड्राइविंग रेंज देता है और इसमें मिलने वाली बैटरी को 4-8 घंटों में चार्ज किया जा सकता है।

Ujaas eZY Electric Scooter

इस लिस्ट में दूसरा स्कूटर उजास eZY इलेक्ट्रिक स्कूटर है और इसकी देश में कीमत 31880 रुपये एक्स शोरूम है। इसमें 250W की मोटर मिलती है और ये स्कूटर 60 किमी तक की ड्राइविंग रेंज देता है। इसमें मिलने वाली बैटरी 6-7 घंटों में चार्ज हो सकती है।

Evolet Pony EZ Electric Scooter

आखिर में इस लिस्ट में तीसरा इलेक्ट्रिक स्कूटर एवोलेट पोनी ईज़ी है और इसमें 1.152 kWh का बैटरी पैक मिलता है जो कि 80 Km का बैटरी पैक मिलता है। इस बैटरी पैक को चार्ज होने में 7-8 घंटो का समय लगता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत इस स्कूटर का ऑन रोड प्राइस 45999 रुपये है।

ये भी पढ़ें: Ola के Electric Scooter के यूजर्स पर टूटा दुखों का पहाड़! खरीदने से पहले जरूर जान लें

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories