सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोUpcoming Cars in 2023: Hyundai, Tata और Mahindra की स्पेशल फीचर्स वाली...

Upcoming Cars in 2023: Hyundai, Tata और Mahindra की स्पेशल फीचर्स वाली गाड़ियां इस साल होंगी लॉन्च, देखिए पूरी लिस्ट

Date:

Related stories

नए फीचर के साथ दो वेरिएंट में आएगी Mahindra XUV 400 Electric Car, जानें क्या मिलेगा खास

Mahindra XUV 400 Electric Car: ऑटो बाजार की चर्चित कंपनी महिन्द्रा भारतीय बाजार में कई गाड़ियों को लॉन्च कर चुकी है और बाजार से जमकर सराहना पा चुकी है। पर इस बार महिन्द्रा का प्लान एकदम अलग है।

लड़कों के दिलों पर राज करने वाली Mahindra XUV 400 होगी इलेक्ट्रिक वर्जन में लॉन्च, जानें क्या होगी खासियत

Mahindra XUV 400: भारतीय ऑटोबाजार की चर्चित कंपनी महिन्द्रा भी अब इलेक्ट्रिक मॉडल को उतारने की तैयारी में है। खबरों की माने तो इसको लेकर कंपनी की तैयारी जारी है और जल्द ही इसके संबंध में कंपनी अपनी ऑफिसियल अनाउंसमेंट कर सकती है।

सिंगल चार्ज पर 450KM का सफर, Mahindra XUV400 EV बढ़ा रही Tata Nexon EV की दिक्कतें!

Mahindra XUV400 EV: भारतीय ऑटो बाजार की देसी कंपनी...

Upcoming Cars in 2023: बीता हुआ साल 2022 इंडियन ऑटोमोबाइल सेक्टर के लिए काफी खास रहा था। ऐसे में कहा जा रहा है कि ये नया साल भी इंडियन ऑटोमोबाइल सेक्टर के लिए स्पेशल रहने वाला है। इस साल देश और विदेश की कई वाहन कंपनियां अपने धांसू मॉडलों को पेश करेंगी। अगर आप इस साल किसी नई कार को खरीदने की तैयारी में हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देने की जरूरत है। आप इस खबर से अपने लिए एक शानदार नई कार की जानकारी हासिल कर सकते हैं। आइए जानते हैं कि इस साल यानि कि 2023 में किस कंपनी की कौन सी कार धमाल मचाएगी।

मारुति सुजुकी मचाएगी तहलका

इस कड़ी में पहल नाम मारुति सुजुकी का है। मारुति सुजुकी ने बीते साल अपनी कारों से काफी धमाल मचाया था। अब इस साल भी मारुति सुजुकी की Maruti Brezza CNG, Maruti Suzuki YTB (Baleno Cross), Maruti 5-Door Jimny, Maruti Flex Fuel Vehicle, Maruti Suzuki Premium MPV और Maruti Grand Vitara CNG का नाम शामिल है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

महिंद्रा एंड महिंद्रा भी करेगा धमाल

महिंद्रा एंड महिंद्रा भी इस साल भी अपनी कई दमदार गाड़ियों को पेश कर सकता है। Mahindra Bolero Neo Plus, Mahindra 5-door Thar, Mahindra XUV400 और Mahindra eKUV100 को लॉन्च कर सकता है।

हुंडई कर सकती है बड़ा धमाका

हुंडई इस साल Hyundai Micro SUV, Hyundai i20 CNG, Hyundai IONIQ 5, New Hyundai Kona Electric और Hyundai Grand i10 Nios Facelift को पेश कर सकती है।

टाटा मोटर्स इस साल पेश करेगी कई कारें

टाटा मोटर्स ने बीते साल अपनी कारों से काफी तहलका मचाया था। बताया जा रहा है कि टाटा इस साल Tata Safari Facelift, Tata Punch EV, Tata Harrier Facelift, Tata Altroz CNG, Tata Nexon CNG और Tata Punch CNG को बाजार में उतार सकती है।

टोयोटा भी करेगी धमाल

जापान की ऑटोमोबाइल कंपनी भी इस साल अपनी नई कारों को पेश करके काफी धमाल मचाएगी। बताया जा रहा है कि Toyota SUV, Updated Toyota Fortuner, Toyota Hilux pickup truck और Toyota Flex fuel vehicles का नाम शामिल है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories