रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोUpcoming Electric Bikes in India: Ola समेत इन मोटरसाइकिल का है बेसब्री...

Upcoming Electric Bikes in India: Ola समेत इन मोटरसाइकिल का है बेसब्री से इंतजार, तूफानी रेंज के साथ करेंगी धमाका!

Date:

Related stories

Upcoming Electric Bikes in India: इंडिया की इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर मार्केट में आने वाले समय में एक से बढ़कर एक मोटरसाइकिल दस्तक देने वाली है। इस आर्टिकल में आप जानेंगे कि इंडियन ईवी बाजार में कौन सी बाइक जल्द ही तहलका (Upcoming Electric Bikes in India) मचाने वाली है। इसमें ओला इलेक्ट्रिक बाइक्स का भी नाम भी शामिल है। जानें कौन सी मोटरसाइकिल बाजार में आने वाली है।

Ola Electric Bikes की संभावित जानकारी

देश की लोकप्रिय टू-व्हीलर इलेक्ट्रिक कंपनी ओला इलेक्ट्रिक ने 15 अगस्त को अपनी नई बाइक्स को रिवील किया था। आपको बता दें कि कंपनी ने अपनी चार दमदार मोटरसाइकिल से पर्दा हटाया था। ओला ने इन सभी बाइक्स को फ्यूचर ऑफ मोटरसाइकिलिंग करार दिया था। दावा किया जा रहा है कि इन सभी बाइक्स को साल 2024 के अंत तक इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। ओला की चार बाइक्स में ओला डॉयमंडहैड, ओला रोडस्टर, ओला एडवेंचर और ओला क्रूजर शामिल है। इसकी लॉन्च डेट को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हैं।

Kabira Mobility KM 5000 की डिटेल

इलेक्ट्रिक सेगमेंट में कबीरा मोबिलिटी भी अपनी नई बाइक को लाने वाली है। कंपनी अपनी अपकमिंग बाइक Kabira Mobility KM 5000 पर तेजी से काम कर रही है। बताया जा रहा है कि इस बाइक को सितंबर 2023 में लॉन्च किया जाएगा। ­कंपनी ने अपनी आधिकारिक साइट पर बताया है कि इस बाइक में 188km की टॉप स्पीड मिलेगी। साथ ही कंपनी ने दावा किया है कि ये बाइक सिंगल चार्ज पर 344km की रेंज देगी। इस बाइक को इंडिया में पहली बार सिंगल स्विंग आर्म डिजाइन के साथ लाया जाएगा।

Tork Kratos X की अनुमानित खूबियां

टोर्क मोटर्स अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक Tork Kratos X को जल्द ही लाने वाली है। इस बाइक में काफी शानदार डिजाइन दिया जाएगा। इस बाइक को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये बाइक एक बेहतरीन कंफर्ट फीचर के साथ आएगी। इससे बाइक की राइडिंग बहुत अच्छी हो जाएगी। इस बाइक को स्पोर्टी लुक के साथ उतारा जा सकता है। इसमें 120km की रेंज मिल सकती है। इस बाइक को नवंबर 2023 में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories