मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटोAther 450 की नींदें उड़ाने जल्द आ रहा Vespa Elettrica! सिंगल चार्ज...

Ather 450 की नींदें उड़ाने जल्द आ रहा Vespa Elettrica! सिंगल चार्ज में मिलेगी धांसू रेंज और जबरदस्त स्पीड

Date:

Related stories

MP Weather Update: मध्य प्रदेश में मौसम ने ली करवट! कई जिलों में बारिश के साथ ओले गिरने के आसार; देखें IMD की रिपोर्ट

MP Weather Update: उत्तर भारत के प्रमुख मैदानी राज्यों में से एक मध्य प्रदेश में इन दिनों मौसम ने एका-एक करवट बदले हैं। मौसम विभाग (IMD) द्वारा जारी किए गए पूर्वानुमान के अनुसार आज से 16 मई यानी गुरुवार तक राज्य के विभिन्न हिस्सों में बारिश के साथ ओले गिरते भी नजर आ सकते हैं।

Vespa Elettrica: देश में इलेक्ट्रिक वाहनों का दबदबा दिखने लगा है। ग्राहक भी इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ रुख करने लगे हैं। ऑटोमोबाइल सेक्टर में पहले से ही कई इलेक्ट्रिक स्कूटर उपलब्ध हैं। ऐसे में Vespa Elettrica Ather 450 जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को टक्कर दे सकता है। यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर तक की जबरदस्त रेंज दे सकता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की चर्चा जोरों पर है ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को जल्दी ही लॉन्च कर सकती है। इंटरनेट पर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की फोटोज छाई हुई हैं। इन फोटोज को देखकर पता चलता है कि इसका लुक बेहद शानदार है। Vespa Elettrica के लॉन्च होने से पहले ही इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स और इसके कुछ फीचर्स सामने आए हैं। आइए जानते हैं इन डिटेल्स के बारे में।

ये भी पढ़ें: एक बार चार्ज करने पर 2 महीने तक चलती है इस फोन की बैटरी! मिलते हैं ये खास फीचर्स

Vespa Elettrica में मिल सकते हैं ये स्पेसिफिकेशन्स

बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लिथियम आयन की बैटरी दी जा सकती है। यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 100 किमी की रेंज दे सकता है। Vespa Elettrica 70 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड दे सकता है। इसमें ग्राहकों को DC मोटर देखने को मिल सकता है। इसमें ट्यूबलेस टायर और अलॉय व्हील्स भी देखने को मिल सकते हैं।

Brand Vespa
Model Vespa Elettrica
Range 100 km per Charge
Top Speed 70 kmph
Fuel Type Electric
Battery Type Lithium-Ion
Motor Type DC Motor
Wheels Type Alloy Wheels
Tyre Type Tubeless

क्या हो सकती है कीमत?

अगर Vespa Elettrica की कीमत की बात करें तो बता दें कि ये उम्मीद जताई जा रही है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 90000 रुपए हो सकती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अगले साल 2024 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि यहां दी गई सभी जानकारियां अनुमानित हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सटीक जानकारियां इसके लॉन्च होने के बाद ही पता चल सकेंगी।

Latest stories