सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोOla कस्टमर्स के बीच खुशी की लहर, अब कंपनी मुफ्त में बदलेगी...

Ola कस्टमर्स के बीच खुशी की लहर, अब कंपनी मुफ्त में बदलेगी Electric Scooters का ये मोस्ट इंपोर्टेंट पार्ट

Date:

Related stories

25000 रुपए सस्ते हुए Ola Electric Scooters, लूट सको तो लूट लो

Ola Electric Scooters: देश में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक...

Ola Electric Scooters: भारतीय ऑटो बाजार में बीते दो साल के भीतर कई धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हुए हैं। इसमें ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric Scooters) का नाम काफी ऊपर आता है। यदि आपके पास भी ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर है तो आपके लिए एक अहम जानकारी सामने आई है। अगर आपने इस न्यूज को मिस किया तो आपको लेने के देने पड़ जाएंगे।

Ola ग्राहकों को फ्री में मिलेगा Electric Scooters का ये पार्ट

दरअसल, कंपनी ने घोषणा की है कि Ola S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटरों के मुफ्त में फ्रंट फोर्क बदलेगी। कंपनी ने अपने नए फ्रंट फोर्क डिजाइन किए हैं और उसे अपग्रेडेड फोर्क नाम दिया है। कंपनी ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी साझा की है। कंपनी ने कहा कि ओला कस्टमर्स एक्सपीरियंस सेंटर जाकर इलेक्ट्रिक स्कूटर का फ्रंट फोर्क चेंज करवा सकेंगे। आगे बताया गया है कि 22 मार्च से कंपनी इसके लिए विंडो ओपन करेगी। इसके बाद ग्राहक अपाइंटमेंट लेकर मुफ्त में फ्रंट फोर्क को बदल सकेंगे।

ये भी पढ़ें: HERO SPLENDOR ELECTRIC लॉन्च होने के बाद भारतीय ऑटो मार्केट में मचाएगी तहलका, सिंगल चार्ज पर 300 किमी की रेंज के साथ होंगी ये खासियतें

कंपनी ने क्यों लिया ये फैसला

कंपनी की इस कदम के पीछे कहा जा रहा है कि नए डिजाइन वाले फ्रंट फोर्क से स्कूटर पहले से अधिक टिकाऊ और दमदार हो जाएगा। कि Ola S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटरों के लिए ये फ्रंट फोर्क बिल्कुल मुफ्त है। गौरतलब है कि बीते काफी समय से ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटरों फ्रंट फोर्क के टूटने की जानकारी सामने आ रही थी। वहीं, Ola S1 के फ्रंट फोर्क टूटने की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई। यही वजह है कि कंपनी ने नए डिजाइन वाले फ्रंट फोर्क तैयार करके उसे फ्री में अपने स्कूटरों में लगाने की पेशकश की है। ओला कंपनी के इस कदम से इलेक्ट्रिक स्कूटरों की मार्केट में उसकी धाक बनी रहेगी।

Ola ने बयान जारी कर कहा

ओला ने अपने बयान में कहा कि बीते कुछ दिनों में फ्रंट फोर्क आर्म की सुरक्षा को लेकर कम्यूनिटी के बीच काफी चिंता नजर आई है। ऐसे में हम आपको भरोसा दिलात हैं कि इसका समाधान किया जाएगा। फ्रंट फोर्क को कंपनी अपने नए डिजाइन वाले अपग्रेडेड फ्रंट फोर्क से बदलेगी। इससे स्कूटर में पहले से अधिक सेफ्टी मिलेगी।

ये भी पढ़ें: IPHONE 15 का इंतजार कर रहे यूजर्स को लगा तगड़ा झटका, नहीं मिलेंगे ये खास फीचर

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories