Yamaha E01 Electric Scooter: देश की जानी मानी स्कूटर और बाइक कंपनी यामहा अपने जबरदस्त स्कूटर्स के लिए जानी जाती है। यही है कि, ग्राहक यामहा के साधारण स्कूटर से लेकर इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर काफी प्यार लुटाते हैं। इसी कड़ी में इन दिनों यामहा के Yamaha E01 Electric Scooter का काफी जादू देखने को मिल रहा है। यामहा के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को यूजर्स जमकर खरीद रहे हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से ज्याद खरीदा जा रहा है। आपको बता दें, स्कूटर में एक खास इंटीरियर ( interior ) डिजाइन के साथ बनाया गया है। जिसके कारण ये काफी स्पोर्टी और अट्रेक्टिव लगता है। चलिए आपको Yamaha E01 Electric Scooter के शानदार फीचर्स के बारे में बताते हैं। इसका मुकाबला Ola और Honda  से है।

ये भी पढ़ें: नई ALTO 800 जल्द ही पेश होगी SPORTY LOOK के साथ, फर्स्ट लुक दिल चुरा लेगा

Yamaha E01 Electric Scooter के फीचर्स

बैटरी 19.2V और 50.4V के दो बैटरी पावर
सिंगल चार्ज 80 किमी तक की रेंज
कीमत 1 लाख से 1.5 लाख
बैटरी Lithium-ion
चार्ज 1 hour (Fast), 5 hours (Regular), 14 hours (Portable)
पावर  8.1 kW (10.9 hp)
बैटरी लाइफ  4,000 cycles
पावर मोड Power, Standard, ECO
टायर 13″ alloy wheels
स्पीड 104 km

Yamaha E01 Electric Scooter क्यों खरीदें?

Yamaha E01 Electric Scooter का मुकाबला ओला,’टीवीएस और आर्थर जैसे स्कूटर्स है। साल 2022 में लॉन्च हुए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लोगों ने जमकर खरीदा है। अगर आप किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाह रहे हैं तो Yamaha E01 Electric Scooter आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

ये भी पढ़ें: VIVO को टक्कर देने वाले OPPO K10 स्मार्टफोन को कम कीमत पर खरीदने का आखिरी मौका, जल्दी करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.