शुक्रवार, मई 3, 2024
होमऑटोYamaha के इस Electric Scooter के लॉन्च होते ही बौखला जाएंगी बड़ी...

Yamaha के इस Electric Scooter के लॉन्च होते ही बौखला जाएंगी बड़ी कंपनियां, देखने के लिए लोगों की लगेगी भीड़!

Date:

Related stories

जबरा लुक के साथ लॉन्च हुए Bajaj Chetak Electric Scooter ने ला दी तबाही, फीचर्स के सामने Ola भी हो सकता है चित?

Bajaj Chetak Electric Scooter एक बेहद खास इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिसमें कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। थियम-आयन बैटरी पैक के साथ इसे मार्केट में उतारा गया है।

Yamaha Electric Scooter: देश की बड़ी ऑटो कंपनी कही जाने वाली Yamaha अपने जबरदस्त बाइक्स और स्कूटर के लिए जानी जाती है।यही कारण है कि ग्राहक इसके वाहनों पर जमकर प्यार लुटाते हैं और नए वाहनों की लॉन्चिग का बेसब्री से इंतजार करते रहे हैं। अगर आप भी किसी ऐसे ही जबरदस्त स्कूटर की तलाश में है तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है।

Yamaha Electric Scooter जल्द होगा लॉन्च

Yamaha बहुत जल्दी अपनी एक बेहद जबरदस्त  Electric Scooter लेकर आ रहा है। जिसका मुकाबला ओला और टीवीएस जैसी बड़ी कंपनियं से होने वाला है। खबरों की मानें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम  Yamaha E01 हो सकता है। इसमें दमदार माइलेज और जबरदस्त स्पीड मिल सकती है। इस स्कूटर को भारतीय सड़कों को देखते हुए डिजाइन किया जा रहा है। यामहा को लेकर खबर है कि ये 2050 तक अपनी 90 पर्सेंट वाहनों को इलेक्ट्रिक वीइकल में बदलने का प्लान लेकर चल रहा है।

इन फीचर्स के साथ कर सकता है एंट्री

इस स्कूटर के स्टाइल को लेकर चर्चा हो रही है कि, ये मैक्सी स्टाइल स्कूटर हो सकता है। सिंगल चार्ज पर जबरदस्त बैटरी रेंज के साथ मार्केट में आ सकता है। यामहा के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में डिस्क ब्रेक, एबीएस, चौड़ी टायर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। Yamaha  बहुत जल्द अपनी इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च करने जा रहा है। इसको लेकर भी काफी चर्चा हो रही है।

ये भी पढ़ें: ये पांच SUV यमराज से करेंगी आपकी रक्षा, सेफ्टी के मामले में हैं सबसे बेस्ट

 

 

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories