Home ऑटो क्या Yamaha के Fascino 125 fi Hybrid Scooter के आगे ढेर हुई...

क्या Yamaha के Fascino 125 fi Hybrid Scooter के आगे ढेर हुई Honda Activa? मात्र 10000 रूपए में कैसे लाएं घर

0
167

yamaha fascino 125 fi hybrid scooter: देश की जानी मानी ऑटो कंपनी Yamaha एक से बढ़कर एक बाइक्स और स्कूटर्स को लॉन्च करती रहती है। यामहा की बाइक्स स्पोर्ट्स बाइक्स होती हैं जिन्हें लंबे सफर के दौरान राइडर्स इस्तेमाल करते हैं। Yamaha की बाइक्स काफी अच्छा माइलेज भी देती हैं। यही कारण है कि, ये ग्राहकों की पहली पसंद बनी हुई है। अपने ग्राहकों के इसी बढ़ते हुए प्यार को देखते हुए Yamaha ने बेहद जबरदस्त स्कूटर Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid को मार्केट में उतार दिया है। yamaha fascino 125 fi hybrid scooter बेहद खास स्कूटर है जिसमें अच्छी स्पीड के साथ-साथ काफी जबरदस्त माइलेज दिया जा रहा है। यामाहा फसीनो 125 एफआई हाइब्रिड स्कूटर माइलेज और स्पीड के मामले में सबसे बेस्ट स्कूटर है।

ये भी पढ़ें: फिल्म KGF के एक्टर रॉकी भाई की इस बाइक को चलाने के लिए खर्च करने होंगे इतने रुपये, जानें इस मोटरसाइकिल की खासियत

Yamaha Fascino 125 fi Hybrid Scooter के फीचर्स

कीमत  88,730 रुपये
इंजन 125 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन 
पावर 8.2 पीएस की पावर
टार्क 10.3 एनएम का पीक टॉर्क 
माइलेज  68.75 किलोमीटर प्रति लीटर
ब्रेक  फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक 
ब्रेकिंग सिस्टम कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम

Yamaha के इस Hybrid Scooter को 10 हजार में खरीदें

Yamaha का ये स्कूटर बेहद खास स्कूटर है। इसका जैसा नाम है वैसे ही फीचर्स के साथ मार्केट में इसे उतारा गया है। अगर आप कम बजट में किसी अच्छे स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो Yamaha का ये स्कूटर आपके लिए बेस्ट विकल्प साबित हो सकता है। Yamaha Fascino को काफी स्टाइलिश स्पोर्टी लुक के साथ मार्केट में ग्राहकों के बीच लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही आप 10 हजार के डाउन पेमेंट पर भी इसे खरीद कर घर ला सकते हैं। उसके लिए आप बैंक से  92,262 रुपये का लोन ले सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको  9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज देना होगा। उसके बाद आपको 36 महीने तक हर महीने 2,964 रुपये की EMI देनी होगी। डीएनपी इंडिया ये उदाहरण के लिए बता रहा है। लोन की ज्यादा जानकारी के लिए आप बैंक से संपर्क कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 75000 रुपये वाले Samsung Galaxy S21 FE को 15000 से कम कीमत पर खरीदने का मौका, यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।