मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटोयामाहा ने चार नए कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च की Yamaha XSR155...

यामाहा ने चार नए कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च की Yamaha XSR155 बाइक, फटाफट जानें धांसू फीचर्स

Date:

Related stories

Yamaha XSR155 2023: भारत में टू-व्हीलर्स की काफी अच्छी मांग बनी हुई है। देश और विदेश की कई वाहन कंपनियां अपने दमदार मॉडलों को पेश कर रही हैं। ऐसे में अगर आप मोटरसाइकिल के दीवाने हैं तो आपके लिए ये खबर काफी जरूरी है। आपको बता दें कि दुनिया की मशहूर वाहन निर्माता कंपनी यामाहा अपनी सपोर्ट्स बाइक के लिए जानी जाती है। ऐसे में भारत में Yamaha की मोटरसाइकिलों को काफी पसंद किया जाता है। इसी बीच आपको बता दें कि Yamaha ने अपनी मशहूर बाइक Yamaha XSR155 को चार नए रंगों में पेश किया है।

Yamaha XSR155 2023 एडिशन हुआ लॉन्च

Yamaha XSR155 2023 एडिशन को पेश किया है। यहां पर आपको बता दें कि कंपनी ने इसे इंडोनेशिया में पेश किया है। इसके साथ ही कंपनी ने इसमें मैकेनिकली बदलाव नहीं किया है। कंपनी की तरफ नए शेड्स को जोड़ा गया है, ऐसे में इस बाइक का लुक पहले से नया दिखेगा।

ये भी पढ़ें: Tata Tiago EV कार इस दिन होगी लॉन्च, भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार क्यों है खास?

Yamaha XSR155 के चार नए रंग

Yamaha XSR155 में मैटेलिक रेड ऑथेंटिक, मैटेलिक ब्लैक एलिगेंस, लाइट ब्लू वांडरलस्ट और मैट सिल्वर प्रीमियम शामिल है। इसके साथ ही इस बाइक में किसी भी तरह का अन्य बदलाव नहीं किया गया है। आपको बता दें इस बाइक के अन्य फीचर्स पहले की तरह ही है।

Yamaha XSR155 के फीचर्स

Yamaha की 155cc इंजन के साथ इसमें सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक, 4 वाल्व और SOHC दिया गया है। ये बाइक 48.58 kmpl की माइलेज देने का दावा करती है। बाइक 19.3PS की ताकत और 14.7Nm का अधिकतम टॉर्क दिया गया है। Yamaha ने इसके आगे वाले पहिए में डिस्क ब्रेक और पीछे के पहिए में भी डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है। ये बाइक 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है। इसमें 10 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। इसमें एलईडी हैडलाइट्स और एलईडी टेल लाइट्स दी गई है।

इंजन155cc
ताकत19.3PS
टॉर्क 14.7Nm
माइलेज 48.58kmpl
ब्रेक डिस्क
गियरबॉक्स 6 स्पीड मैनुअल
कीमत1.40 लाख

कितनी है इस बाइक की कीमत

इसके साथ ही एलईडी टर्न लाइट इंडीकेटर दिया गया है। ये सिंगल चैनल एबीएस के मौजूद है। इसमें अलॉय व्हील और ट्यूबलैस टायर दिए गए हैं। इसकी कीमत की बात करें तो इसे 1.40 लाख की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत के साथ पेश किया गया है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories