सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोदमदार माइलेज और जबरा इंजन से Apache और Pulsar का दम निकालने...

दमदार माइलेज और जबरा इंजन से Apache और Pulsar का दम निकालने वाली नई Yamaha MT-15 बाइक को मात्र 21000 में खरीदें

Date:

Related stories

Yamaha MT-15: देश की जानी मानी ऑटो कंपनी Yamaha एक से बढ़कर एक बाइक और स्कूटर को मार्केट में पेश करती रहती है। Yamaha की गाड़ियों को सबसे ज्यादा यूथ के द्वारा पसंद किया जाता है। इसका स्पोर्टस लुक लोगों को काफी पसंद आता है। Yamaha की सिर्फ पेट्रोल बाइ्क्स ही नहीं बल्कि इलेक्ट्रिोनिक वाहनों को भी खूब पसंद किया जाता है। ऐसे में बाइक चलाने वालों की सबसे फेवरेट बाइक Yamaha MT-15 मानी जाती है। यही कारण है कि, बाइक राइडर्स इसे खरीदने के लिए किसी ऑफर का इंतजार करते हैं। ये बाइक Apache और Pulsar जैसी बड़ी स्पोर्ट्स बाइक्स को सीधी टक्कर देती है।

Yamaha MT 15 V2 का नया वर्जन

 Yamaha के MT-15 Version 2.0 वर्जन मार्केट में उतार दिया गया है। इस बाइक में दमदार इंजन दिया गया है। इस बाइक की कीमत 250 लाख रुपये है। लेकिन इसे आप मात्र 21 हजार रूपए में घर ला सकते हैं। 21 हजार रूपए में खरीदने के लिए सबसे पहले आपको किसी भी बैंक से 1,69,103 रुपये का लोन लेने होगा। लेकिन इसके लिए आपको 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज देना होगा। ये लोन आपको 3 साल तक के लिए मिलेगा। जिसे खरीदने के लिए आपको 21 हजार रूपए का डाउन पैमेंट देना होगा। इसके बाद आपको हर महीने 4,433 रुपये की मंथली ईएमआई बनवानी होगी। जिसके बाद आप इसे बेहद कम दाम में घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: FLIPKART BIG SAVING DAY SALE 2023 में OPPO RENO7 PRO और OPPO RENO8 के स्मार्ट फोन पर मिल रही छप्परफाड़ छूट

Yamaha MT 15 V2 के फीचर्स

स्मार्ट फीचर वाई-कनेक्ट ऐप के माध्यम से एलसीडी क्लस्टर में कॉल, ईमेल और एसएमएस अलर्ट के साथ स्मार्टफोन की बैटरी का स्टेटस 

खास फीचरमैंटेनेंस रिकमेंडेशन, पार्किंग लोकेशन, फ्यूल कंजम्प्शन, किसी तरह की खामी, रेव डैशबोर्ड और रैंकिंग

इंजन155 cc का फ्यूल इंजेक्टेड इंजन
पावर टार्क10,000 rpm पर 18.4 ps की पीक पावर और 7,500 rpm पर 14.1 nm का पीक टॉर्क 

गियर बॉक्स शिफ्टिंग 6-स्पीड गियरबॉक्स

क्लचअसिस्ट और स्लिप क्लच

डिस्प्लेएनिमेटेड टेक्स्ट डिस्प्ले

ब्रेकफ्रंट में 282 mm और रियर में 220 mm डिस्क ब्रेक

कलरस्यान स्टॉर्म, रेसिंग ब्लू , आइस फ्लुओ-वर्मिलियन और मेटैलिक ब्लैक कलर

ब्रेकफ्रंट में 282 mm और रियर में 220 mm डिस्क ब्रेक

Yamaha के MT-15 में क्या है खास?

Yamaha के MT-15 को मार्केट में 250 लाख रूपए की कीमत में पेश किया गया है। जिसे आप 250 लाख की कीमत में अगर नहीं खरीद पा रहे हैं तो आप तीन साल तक के लिए 4,433 रुपये की EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको 9 फीसदी से ज्यादा का ब्याज देना होगा। 21 हजार रूपए के डाउन पैमेंट पर आप इसे अपने घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: MARUTI CIAZ की तरह सड़कों पर TOYOTA की BELTA कार भरेगी रफ्तार, जानें कब होगी लॉन्च?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories