रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोनए कलर टोन के साथ लॉन्च हुई Yezdi Bike, लुक देखकर फिदा...

नए कलर टोन के साथ लॉन्च हुई Yezdi Bike, लुक देखकर फिदा हुए Anand Mahindra, बोले- Red Hot

Date:

Related stories

Anand Mahindra का बड़ा दावा, बोले-‘भविष्य में ChatGPT-4o की उत्पादकता में भारी छलांग…’

Anand Mahindra: ऑटो जगत की दुनिया के प्रतिष्ठित चेहरे व महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने ChatGPT-4o को लेकर बड़ा दावा किया है।

Yezdi Bike: भारत के दो पहिया बाजार में इस वक्त कई शानदार मोटरसाइकलें मौजूद हैं। ऐसे में अगर आप किसी नई बाइक को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए ये खबर काफी जरूरी रहने वाली है। ऐसे में दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Jawa Yezdi ने बाजार में नई बाइक को पेश किया है।

डुअल ट्यून में पेश हुई Yezdi Bike

आपको बता दें कि कंपनी की मशहूर बाइक Yezdi Roadster को नए फीचर्स और नए कलर विकल्पों के साथ पेश किया गया। इस बाइक ने अपने दमदार फीचर्स से बाजार में खलबली मचा दी है। कंपनी ने इस बाइक को Crimson Red डुअल ट्यून में पेश किया है।

ये भी पढ़ें: 2023 Hyundai Verna vs Honda City Facelift: किस सेडान को खरीदने में होगा फायदा, जानिए बेहतर ऑप्शन

Anand Mahindra ने दी खास प्रतिक्रिया

यहां पर खास बात ये है कि इस बाइक को लेकर भारत के दिग्गज कारोबारी और महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए जानते है। दरअसल, मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने बाइक के नए कलर वेरिएंट को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने इस बाइक को रेड हॉट बताया है।

Yezdi Bike का धांसू लुक

वहीं, Jawa Yezdi ने इस बाइक को ग्लास फिनिशिंग डुअल टोन कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है। इस बाइक में Crimson Red और वाइट कलर इसके लुक को धांसू बनाता है। बताया जा रहा है कि कंपनी इस बाइक में आने वाले समय में और एडवांस बनाएगी। इसके साथ ही कंपनी अपने नेटवर्क को भी बढ़ाएगी।

Yezdi Bike के शानदार फीचर्स

इसके फीचर्स की बात करें तो इसे 334CC सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ पेश किया गया है। इसमें 29BHP की ताकत और 28.95NM का अधिकतम टॉर्क दिया गया है। साथ ही इस बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स का ट्रांसमिशन दिया गया है।

Yezdi Bike की कीमत

इस बाइक में आगे और पीछे की तरफ डिस्क ब्रेक दिया गया है। ये डुअल चैनल एबीएस के साथ आती है। इसके फ्रंट में टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क दिया गया है और पीछे की तरफ डुअल शॉक ऑब्जर्वर दिया गया है। इसमें असिस्ट और स्लीपर क्लच भी दिया गया है। इस बाइक की माइलेज की बात करें तो ये 28.53KM की माइलेज देती है। वहीं, इसे 2.03 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत के साथ उतारा गया है।

ये भी पढ़ें:  15000 से कम में खरीदें 49999 रुपये वाला Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन, 200MP का कैमरा आपकी कर देगा बल्ले-बल्ले

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories