सोमवार, मई 20, 2024
होमऑटोमहज 2895 रुपये में खरीद सकते हैं ये डबल डिस्क ब्रेक वाला...

महज 2895 रुपये में खरीद सकते हैं ये डबल डिस्क ब्रेक वाला Electric Scooter, Flipkart से उठाएं लाभ

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Electric Scooter: इंडिया में इलेक्ट्रिक वाहनों का दायरा काफी तेजी से बढ़ रहा है। देश में बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग ने कंपनियों को नए-नए मौके दिए हैं। नए साल की शुरुआत के साथ ही कई टू-व्हीलर कंपनियां अपने नए मॉडलों को पेश करेंगी। इस बीच अगर आप अपने लिए एक अच्छा और धांसू Electric Scooter ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए ये न्यूज काफी खास रहने वाली है। इन दिनों ऑनलाइन शॉपिंग साइट Flipkart पर सेल चल रही है। इस सेल में इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

BGauss BG B8 Electric Scooter पर ऑफर

अगर आप इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको ये खबर काफी खुश कर देगी। BGauss BG B8 Electric Scooter को काफी कम कीमत पर खरीदने का अच्छा मौका है। इस सेल से आपको काफी अच्छी बचत होगी। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 84699 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। मगर इसे कम दाम पर खरीदा जा सकता है। इस डील में आपको UPI से पेमेंट करने पर 1 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही एक्सिस बैंक के कार्ड से 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। वहीं, इस डील पर एक सरप्राइज कूपन भी मिल सकता है। इसके अलावा आप इसे 2895 रुपये महीने की नॉ कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

BGauss BG B8 Electric Scooter के फीचर्स

BGauss BG B8 Electric Scooter में 1.73 kwh बैटरी क्षमता दी गई है। इसमें 1900 वाट की मोटर पावर दी गई है। इस स्कूटर में BLDC मोटर दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसे एक बार फुल चार्ज करके आराम से 70KM की दूरी तक चलाया जा सकता है। इसे पूरी तरह से चार्ज होने के लिए 2 घंटे 45 मिनट का समय लगता है। इसमें 94.6nm का अधिकतम टॉर्क दिया गया है। इसमें IP 67 मोटर रेटिंग दी गई है। स्कूटर के आगे और पीछे दोनों ही तरफ डिस्क ब्रेक दिया गया है। इसका फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन दिया गया है। इसकी अधिकतम स्पीड 50KM प्रति घंटा है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

बैटरी 1.73 kwh
मोटर ताकत 1900 वाट
मोटर टाइप BLDC
रेंज 70KM
चार्जिंग टाइम 2 घंटे 45 मिनट
टॉर्क 94.6nm
टॉप स्पीड 50KM
ब्रेक डिस्क

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories