सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होमख़ास खबरेंAdani Shares: पूरे दिन हिचकोले खाता रहा बाजार लेकिन अडानी के शेयर...

Adani Shares: पूरे दिन हिचकोले खाता रहा बाजार लेकिन अडानी के शेयर ने भरी उड़ान, लगभग 15% चढ़ा Adani Enterprises

Date:

Related stories

Adani Group बदलेगा धारावी स्लम एरिया की तस्वीर, पुनर्निर्माण के लिए उठाया बड़ा कदम

Adani Group: भारत के मशहूर उद्योगपति गौतम अडानी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार अडानी ग्रुप अब मुंबई के स्लम एरिया धारावी को सवारने का काम करेगा।

Adani Shares: आज 7 फरवरी को कारोबारी हफ्ते का दूसरा दिन है और आज शेयर बाजार में गिरावट देखने को मिली। आज सेंसेक्स 220 अंकों की गिरावट के साथ 60286 के स्तर पर बंद हुआ। अगर निफ्टी की बात करें तो आज निफ्टी 43 अंक गिरकर 17721 के स्तर पर बंद हुआ। आज भारतीय शेयर बाजार में भले ही गिरावट देखी गई हो लेकिन अडानी ग्रुप के शेयर्स में काफी उछाल देखने को मिला। अडानी एंटरप्राइजेज के शेयर्स की कीमतों में 14.64 प्रतिशत का उछाल देखने को मिला है।

अडानी एंटरप्राइजेज ने बढ़त के साथ कारोबार

बता दें कि आज अडानी एंटरप्राइजेज के शेयर्स की कीमतों में बढ़त देखने को मिली है। कल शाम को बाजार बंद होते समय अडानी एंटरप्राइजेज के शेयर की कीमत 1572 रुपए थी। आज कीमतों में 230.25 रुपए की बढ़त हुई। यह बढ़त 14.64 प्रतिशत रही। इस बढ़त के बाद अडानी एटरप्राइजेज की कीमत 1802.95 रुपए हो गई है।

ये भी पढ़ें: डूबते शेयर्स के बीच नोएडा को चमकाएंगे अडानी, Adani Group ने सैकड़ों करोड़ का MOU किया साइन

अडानी विल्मर की कीमतों में 5 प्रतिशत की बढ़त

बता दें कि अडानी विल्मर की कीमत 379.95 रुपए थी। आज इसकी कीमतों में 18.95 रुपए यानी शेयर में 4.99 प्रतिशत की बढ़त हुई है। इस बढ़ोतरी के बाद अडानी विल्मर के शेयर की कीमत 398.90 रुपए हो गई है।

अडानी पोर्ट्स ने उछाल के साथ किया कारोबार

अडानी पोर्ट्स के शेयर्स में उछाल देखने को मिला है। सुबह 11 बजे तक कीमतों में काफी अच्छा उछाल देखने को मिला लेकिन बाजार बंद होते होते यह उछाल मात्र 1.41 प्रतिशत का रह गया। सुबह 11 बजे अडानी पोर्ट्स के शेयर की कीमत 597 रुपए तक गई लेकिन बाजार बंद होते समय इस शेयर की कीमत 7 रुपए के उछाल के बाद मात्र 553 रुपए रह गई।

NDTV के शेयर्स में भी दिखा उछाल

आज NDTV के शेयर्स में भी उछाल देखने को मिला है। दोपहर 1.11 बजे तक NDTV के शेयर्स में लगातार उछाल देखने को मिल रहा था लेकिन बाद में इस शेयर में गिरावट देखने को मिली। इस गिरावट के बावजूद भी NDTV का शेयर हरी निशान पर है। कल बाजार बंद होने के बाद NDTV का शेयर 216.05 रुपए का था। आज दोपहर 01.11 बजे 226.85 रुपए पर पहुंच गया जो आज का उच्चतम रेट है। इसके बाद कीमतों में एक बार फिर गिरावट दर्ज की गई। इस गिरावट के बाद आज बाजार 216.90 रुपए पर बंद हुआ। आसान शब्दों में कहें तो आज NDTV के शेयर्स की कीमतों में 0.85 रुपए यानी 0.39 प्रतिशत का इजाफा हुआ है।

ये भी पढ़ें:अंबानी के Hydrogen Truck ने लॉन्च होते ही ऑटो मार्कट में मचा दिया तहलका, फर्स्ट लुक ने ग्राहकों के उड़ाए होश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories