गुरूवार, मई 2, 2024
होमदेश & राज्यAdani, Ambani, Tata और Birla से ज्यादा कीमती है मेरा समय, जानें...

Adani, Ambani, Tata और Birla से ज्यादा कीमती है मेरा समय, जानें क्यों ऐसा बोल गए बाबा रामदेव

Date:

Related stories

Baba Ramdev: इन दिनों अडानी ग्रुप का मामला पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस मामले के बीच में अब योगगुरू बाबा रामदेव भी चर्चा का विषय बन गए हैं। दरअसल योग गुरू ने रविवार को गोवा में अडानी ग्रुप पर तुछ ऐसा कहा जिसके बाद वे चर्चा में आ गए। दरअसल योगगुरू बाबा रामदेव ने एक समारोह में कहा कि उनका समय अडानी, अंबानी, टाटा और बिरला से भी ज्यादा मूल्यवान है। उन्होंने कहा कि बिजनेसमैन लोगों का ज्यादा से ज्यादा समय अपने फायदे के लिए इस्तेमाल होता है लेकिन एक संत का समय सभी की भलाई के लिए होता है। उन्होंने यह भी कहा कि उनका तीन दिन यहां रहना अंबानी और अडानी जैसे अरबपतियों के समय से ज्यादा मूल्यवान था।

ये भी पढ़ें: जेडीयू से अलग हुए Upendra Kushwaha, नई पार्टी बनाने का ऐलान कर CM Nitish Kumar पर कसा ये तंज

समारोह आयोजन में ये लोग भी थे शामिल

बता दें कि योग गुरू बाबा रामदेव अपने सहयोगी आचार्य बालकृष्ण को सम्मानित करने के लिए आयोजित किए गए एक समारोह को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान बाबा रामदेव के साथ उनके सहयोगी बालकृष्ण, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक मौजूद थे।

रामदेव ने किया दावा

रामदेव ने दावा करते हुए कहा कि “मैं तीन दिन के लिए हरिद्वार से यहां आया हूं। मेरे समय का मूल्य अडानी, अंबानी, टाटा और बिरला से ज्यादा है। कॉरपोरेट अपने 99 प्रतिशत समय का इस्तेमाल खुद के हित के लिए करता है जबकि एक संत अपने 99 फीसदी समय का इस्तेमाल सबकी भलाई के लिए करता है।

रामदेव ने की सहयोगी बालकृष्ण की तारीफ

बता दें कि इस समारोह के दौरान उन्होंने अपने सहयोगी बालकृष्ण की तारीफ की। उन्होंने पतंजलि को पुनर्जीवित कर इसे वित्त वर्ष के दौरान 40 हजार करोड़ के टर्नओवर वाली कंपनी बनाने के लिए बालकृष्ण की तारीफ की। उन्होंने यह भी कहा कि भारत को परम वैभवशाली बनाने के लिए पतंजलि जैसे और भी साम्राज्य खड़े करने होंगे।

Also Read: Shahid Afridi ने दिखाया PCB को आईना, बड़ा बयान देते हुए बोले – ‘BCCI के सामने ICC कुछ नहीं’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Latest stories