शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमख़ास खबरेंShahid Afridi ने दिखाया PCB को आईना, बड़ा बयान देते हुए बोले...

Shahid Afridi ने दिखाया PCB को आईना, बड़ा बयान देते हुए बोले – ‘BCCI के सामने ICC कुछ नहीं’

Date:

Related stories

Marlon Samuels: वेस्टइंडीज के इस चैंपियन खिलाड़ी पर सख्त हुआ ECB, बैन लगाने के साथ कह दी ये बड़ी बात

Marlon Samuels: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी मार्लन सैमुअल्स को क्रिकेट के हर प्रारुप से बैन कर दिया गया है। अमीरात क्रि्केट बोर्ड (ईसीबी) ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि सैमुअल्स को एंटी करप्शन कोड के उल्लंघन के आरोपों के चलते 6 साल के लिए बैन किया गया है।

Shahid Afridi: पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान और शानदार ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भले ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन यह अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। एशिया कप को लेकर मचे बवाल पर शाहिद अफरीदी ने भी अपना बयान दिया है और बड़ा बयान दिया है। दरअसल, इस बार का एशिया कप पाकिस्तान में खेला जाना है और BCCI ने पहले ही पाकिस्तान का दौरा करने से पहले ही इनकार कर दिया है। लें अब इस मुद्दे पर अफरीदी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को ही आईना दिखाया और कुछ बड़े बयान दिए हैं।

BCCI को लेकर दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान में टीवी शो के दौरान शाहिद अफरीदी ने पीसीबी के खिलाफ ही बड़ा बयान देते हुए बताया कि, ‘अगर कोई अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो पाता है और फिर इस तरह के कड़े फैसले लेने का फैसला आसान नहीं होता। उन्हें काफी चीजें देखनी होती हैं। इंडिया अगर आंखे दिखा रहा है, या इतना कड़ा स्टैंड ले रहे हैं, तो उन्होंने खुद को इतना मजबूत बना लिया है, इसलिए वे इस तरह की बात कर पा रहे हैं, वरना उनकी हिम्मत नहीं होती। अंत में यह खुद को मजबूत बनाना और फिर निर्णय लेना है। “मुझे नहीं पता, क्या भारत एशिया कप के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगा? क्या हम भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप का बहिष्कार करेंगे? लेकिन हमें किसी न किसी बिंदु पर स्टैंड लेने की जरूरत है।’

Also Read: IND vs AUS: गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले Suryakumar Yadav का टेस्ट टीम से कट सकता है पत्ता, इस ताबड़तोड़ बल्लेबाज की होगी वापसी!

BCCI के पास है सबसे ज्यादा ताकत

अपने बयान में उन्होंने पीसीबी के अलावा ICC के खिलाफ भी बड़ा बयान देते हुए उन्होंने कहा कि, ‘उन्होंने इस मामले में ICC के हस्तक्षेप की भी मांग की। “इस मामले में ICC की भूमिका महत्वपूर्ण हो जाती है, उन्हें आगे आना चाहिए, लेकिन मैं यह कहना चाहता हूँ कि ICC भी BCCI के सामने कुछ नहीं कर पाएगा।” वहीं, आप को यह बता दें कि अभी हाल ही में ACC की बैठक में कोई फैसला नहीं हो पाया था। लेकिन खबर सामने आ रही है कि अगले महीने होने वाले मीटिंग में एशिया कप की मेजबानी कौन करेगा इस पर फैसला लिया जा सकता है।

Also Read: PSL 2023: लाइव मैच में आग बबूला हुए Mohammad Amir, कप्तान Babar Azam की तरफ गुस्से में फेंकी गेंद, देखें चौंकाने वाला Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories