सोमवार, मई 20, 2024
होमबिज़नेसBank of Baroda: ये बैंक दे रहा सस्ती प्रॉपर्टी खरीदने का मौका,...

Bank of Baroda: ये बैंक दे रहा सस्ती प्रॉपर्टी खरीदने का मौका, करोड़ों की संपत्ति बस इतने दामों में हो जाएगी आपकी

Date:

Related stories

Union-Rewards.apk : यूनियन बैंक का फर्जी ऐप बना सिर दर्द, आपकी एक गलती बना देगी भिखारी

Union-Rewards.apk : इन दिनों साइबर क्राइम लगातार बढ़ता जा रहा...

Bank of Baroda: त्योहारी सीजन में अगर आप कोई जमीन या फिर प्लॉट, दुकान खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं। लेकिन आपका बजट ज्यादा नहीं है। तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बैंक ऑफ़ बड़ोदा ई ऑक्शन का आयोजन करने वाली है। देश की कई सरकारी बैंक समय-समय पर इस तरह का आयोजन करती रहती हैं। जिसमें प्रॉपर्टी को नीलाम किया जाता है।

जानकारी के लिए बता दें कि बैंक ऑफ़ बड़ोदा अपने इस ई ऑक्शन का आयोजन करवा चौथ से 1 दिन पहले यानी की 30 अक्टूबर को करने जा रही है। इस नीलामी में लोगों को कई शानदार प्रॉपर्टी बहुत ही कम रेट में मिल सकती हैं।

बैंक की तरफ से दी गई जानकारी


बैंक ऑफ बड़ौदा ने एक एक्स पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है और कहा है कि “संपूर्ण भारत में प्रॉपर्टी अर्जित करने का अवसर प्राप्त करें! 30 अक्टूबर, 2023 को #BankofBaroda की मेगा-ई-नीलामी में शामिल हों, और अपनी पसंद के शहर में अपनी सपनों की संपत्ति खरीदने का मौका प्राप्त करें।

अगर आप भी इस ई-नीलामी में हिस्सा लेना चाहते हैं। तो इसकी आधिकारिक लिंक www.bankofbaroda.in/e-auction/e-auction-notices पर विजिट कर सकते हैं। इस लिंक पर आपको नीलामी से जुड़ी सारी जानकारी मिल जाएगी।

इस तरह की प्रॉपर्टीज खरीदने का है शानदार मौका

जानकारी के लिए बता दें कि कोई भी व्यक्ति कमर्शियल, इंडस्ट्रियल, एग्रीकल्चर, फ्लैट, जमीन और मकान जैसी प्रॉपर्टी बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकता है। आज के समय में हर शख्स का सपना होता है कि उसका एक छोटा सा घर हो। अगर आप भी अपने सपने को पूरा करना चाहते हैं तो बैंक ऑफ़ बड़ोदा आपके लिए सस्ती प्रॉपर्टी खरीदने का मौका लेकर आया है।

अगर आप इस टिहरी सीजन में कुछ खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप बैंक के इस ऑक्शन में शामिल हो सकते हैं। बैंक की तरफ से दी गई इस शानदार डील में आप बहुत ही कम दाम में देश के बड़े-बड़े शहरों में प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं। इस ई ऑक्शन में बैंक लोगों को कमर्शियल, इंडस्ट्रियल, एग्रीकल्चर, फ्लैट, जमीन और मकान खरीदने की सुविधा दे रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories