शुक्रवार, मई 17, 2024
होमबिज़नेसGold-Silver Price Today : छठ पर बढ़ गए सोने और चांदी के...

Gold-Silver Price Today : छठ पर बढ़ गए सोने और चांदी के भाव, खरीदने से पहले देखें ताजा दाम 

Date:

Related stories

Gold-Silver Price Today :  त्योहारी सीजन चल रहा है। ऐसे में सामान के साथ-साथ सोने और चांदी की भी खूब खरीददारी करते हैं। अगर आप दिवाली पर गोल्ड सिल्वर नहीं खरीद सके हैं और छठ पर ये खरीदना चाहते हैं तो सर्राफ की दुकान पर जाने से पहले गोल्ड और सिल्वर के ताजा दाम जरुर जान लें। ताकि आपको किसी भी तरह की कोई समस्या न हो।

सोने के दाम कितने बदले

दिवाली पर सोने और चांदी के दामों में वैसे काफी तेजी देखी गई है। हफ्ते के आखिरी दिन शानिवार को सोना 61,170 रुपए प्रति 10 ग्राम की कीमत पर बिका है। पिछले हफ्ते के मुकाबले इस हफ्ते सोने के दामों में 1,252 रुपए की बढ़ोतरी देखी गई है।

चांदी के दामों में बड़ा बदलाव

वहीं, चांदी की बात करें तो पिछले सोमवार को चांदी 69,400 रुपए किलो बिक रही थी लेकिन हफ्ते के अंत तक ये 73,747 रुपए प्रति किलोग्राम पर पहुंच गई है। इस तरह आप देख सकते हैं कि, चांदी की कीमत में 4,347 रुपए की बढ़ोतरी देखी गई है।

22 कैरेट सोने की कीमत2 कैरेट सोने की कीमत
22 कैरेट 10 ग्राम सोने की कीमत 56,700 रुपये है।24 कैरेट सोने की कीमत 61,840 रुपये प्रति 10 ग्राम है।

सोने और चांदी के ताजा दामों की जानकारी के लिए आप https://ibjarates.com/ वेबसाइट पर जा सकते हैं। यहां से आपको इनकी ताजा जानकारी मिल जाएगी। इसके साथ ही आप चाहें तो इंडियन बुलियन ज्वेलर्स के हेल्पलाइन नंबर 8955664433 पर कॉल या मिस कॉल करके भी गोल्ड सिल्वर की ताजा जानकारी ले सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories