सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकJio Recharge Plan: रिलायंस ने फेस्टिव सीजन में नए प्लान के साथ...

Jio Recharge Plan: रिलायंस ने फेस्टिव सीजन में नए प्लान के साथ किया धमाका, अब कॉलिंग के साथ मुफ्त मिलेगा खाना!

Date:

Related stories

Jio Recharge Plan: भारत की मशहूर कंपनी रिलायंस जियो अक्सर अपने ग्राहकों के लिए खास रिचार्ज प्लान लाती रहती है। ऐसे में दिवाली से पहले रिलायंस जियो ने एक बार फिर अपने ग्राहकों को खुश करने वाला तोहफा दिया है। जियो का नया प्लान लोगों को काफी पसंद आ सकता है।

रिलायंस ने पेश किया नया प्लान

रिलायंस जियो ने फेस्टिवल सीजन को ध्यान में रखते हुए नया प्रीपेड प्लान 866 रुपये में लॉन्च किया है। जियो का दावा है कि इस प्लान के साथ पहली बार किसी प्रीपेड प्लान में स्विगी सब्सक्रिप्शन को मुफ्त में दिया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्विगी सब्सक्रिप्शन सिर्फ 99 रुपये में आता है। आगे जानें इस प्लान की पूरी डिटेल।

नए प्लान में मिलते हैं कई फायदे

जियो का ये प्लान कोई मामूली प्लान नहीं है. बल्कि इसमें कई सारी सुविधाओं का लाभ मिलेगा। जियो के नए प्लान में डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स, SMS और एडिशनल सब्सक्रिप्शन प्लान के साथ आता है। इस प्लान के तहत यूजर्स को डेली का 2GB डेटा, डेली के 100 SMS और 84 दिनों की वैधता मिलती है। इसके साथ ही 3 महीन  के लिए मुफ्त स्विगी वन लाइट सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। इस प्लान की कीमत 866 रुपये है।

Swiggy One Lite Subscription के फायदे

  • अगर आप 149 रुपये से अधिक का ऑर्डर करते हैं तो आपको 10 ऑर्डर पर फ्री होम डिलीवरी मिलती है। वहीं, इंस्टामार्ट पर 199 रुपये के ऑर्डर करने पर भी 10 ऑर्डर पर फ्री होम डिलीवरी दी जाती है।
  • कंपनी का दावा है कि इस प्लान के तहत यूजर्स को स्विगी और इंस्टामार्ट दोनों पर कोई भी सर्ज चार्ज नहीं देना होगा। साथ ही 10 फीसदी की छूट भी मिलेगी।
  • इसके साथ ही सब्सक्राइबर्स को 30 फीसदी तक का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलता है। वहीं, Genie यूजर्स को 60 रुपये से अधिक की डिलीवरी सर्विस पर 10 फीसदी का डिस्काउंट दिया जाता है।

टेलीकॉम कंपनी जियो ने ये भी घोषणा की है कि 866 रुपये का प्लान लेने पर इस फेस्टिव सीजन में यूजर्स को 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा। ये पैसे माए जियो अकाउंट में डाल दिए जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories