Home बिज़नेस Mamaearth IPO: इस पॉपुलर ब्यूटी ब्रांड का आईपीओ शिल्पा शेट्टी को देगा...

Mamaearth IPO: इस पॉपुलर ब्यूटी ब्रांड का आईपीओ शिल्पा शेट्टी को देगा बड़ा फायदा, 41 रुपये में खरिदा था शेयर, आज करोड़ों में पहुंची वैल्यू

Mamaearth IPO: मामाअर्थ के डीआरएचपी के अनुसार बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा कंपनी की प्रमोटर्स में शामिल हैं। उन्होंने भी मामाअर्थ की पेरेंट कंपनी होनासा कंज्यूमर लिमिटेड में अपनी हिस्सेदारी बेचने की पेशकश की है। जिससे उन्हें 15 करोड़ का फायदा होगा।

0
Shilpa Shetty.
Shilpa Shetty.

Mamaearth IPO: पॉपुलर ब्यूटी और पर्सनल केयर ब्रांड मामाअर्थ की मूल कंपनी होनासा कंज्यूमर अपना आईपीओ लॉन्च करने को तैयार है। इसे हम मामाअर्थ का आईपीओ भी कह सकते हैं। 31 अक्टूबर को यह आईपीओ मार्केट में लॉन्च हो रहा है। कंपनी ने गुरुवार को आईपीओ के लिए प्राइस बैंड की घोषणा कर दी है। मामाअर्थ के इस आईपीओ में प्राइस बैंड 308 रुपये से 324 रुपये प्रति शेयर रखा गया है।

30 अक्टूबर को लॉन्च होगा IPO

होनासा कंज्यूमर लिमिटेड या मामाअर्थ का यह आईपीओ 30 अक्टूबर को एंकर निवेशकों के लिए खुलेगा। रिटेल ग्राहक 31 अक्टूबर से 2 नवंबर के बीच आईपीओ में बोली लगा सकेंगे। आईपीओ में शेयर अलॉटमेंट 7 नवंबर को होगा। निवेशकों के डीमैट अकाउंट में शेयर 9 नवंबर को क्रेडिट हो सकते हैं। इसके अलावा शेयरों की स्टॉक एक्सचेंजों पर लिस्टिंग 10 नवंबर 2023 को होने की संभावना है।

शिल्पा शेट्टी को होगा करोड़ों का फायदा

मामाअर्थ के इस आईपीओ से बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को 15.65 करोड़ रुपये का फायदा होने वाला है। दरअसल, आईपीओ के डीआरएचपी के अनुसार शिल्पा शेट्टी कुंद्रा मामाअर्थ में प्रमोटर है। शिल्पा शेट्टी कंपनी के उन प्रमोटर्स में शामिल हैं, जो आईपीओ में अपने शेयर ऑफलोड करेंगे। यानी आईपीओ में कुछ शेयर बिक्री के लिए रखेंगे।

41.86 रुपये में खरीदा था एक शेयर

जानकारी के अनुसार, शिल्पा शेट्टी आने वाले आईपीओ में कंपनी के 5,54,700 शेयर बिक्री के लिए रखेंगी। ये शेयर उन्होंने 41.86 रुपये प्रति शेयर के भाव से खरीदे थे। इस तरह इन शेयरों में उनका कुल निवेश करीब 2.32 करोड़ रुपये है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version