शुक्रवार, मई 17, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशMiddle East Energy 2023: ELECRAMA के बाद दुबई में दिखेगा सर्वोकोन का...

Middle East Energy 2023: ELECRAMA के बाद दुबई में दिखेगा सर्वोकोन का जलवा, तीन दिवसीय कार्यक्रम का हुआ आगाज

Date:

Related stories

Middle East Energy 2023:  इंडियन इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन (IEEMA) की सबसे बड़ी इवेंट ELECRAMA Expo 2023  इलेक्रामा 2023 में बड़ी सफलता के बाद सर्वोकोन अब दुबई को फतह करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सर्वोकोन ग्लोबल एनर्जी इवेंट, मिडिल ईस्ट एनर्जी 2023 में हिस्सा लेगा। यह कार्यक्रम 07 मार्च से 09 मार्च 2023 तक दुबई वर्ल्ड ट्रेड सेंटर में ओयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में 170 से ज्यादा देश हिस्सा लेने जा रहे हैं। सर्वोकोन तीन दिवसीय आयोजन के दौरान स्टॉल नंबर एस1.एफ36 पर उपलब्ध रहेगा और यहां से ही अपने विद्युत उपकरणों की जानकारी देगी।

SERVOKON के सहयोगी

1-एनटीपीसी
2-स्टेट बैंक ऑफ इंडिया
3-हिमाचल प्रदेश
4-एचएएल
5-भारतीय रेल
6एलआईसी
7-एयरटेल
8-अपोलो
9-अमर उजाला
10-एस्कॉर्ट्स
11-एचडीएफसी बैंक
12-जेट एयरवेज
13केएफसी
14-McDonalds
15-मदर डेयरी

सर्वोकोन के उत्पाद

1-सर्वोकोन उत्पाद
2-सर्वो वोल्टेज स्टेबलाइजर्स रेंज
3-औद्योगिक ट्रांसफार्मर
4-विशेष ट्रांसफार्मर
5-स्वचालित वोल्टेज स्टेबलाइजर्स
6-ऑनलाइन यूपीएस रेंज-
7-गीजर रेंज
8-नवीकरण ऊर्जा

SERVOKON क्या है?

SERVOKON जैसी बड़ी कंपनी के मालिक हाजी कमरुद्दीन हैं। हाजी कमरुद्दीन उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने 500 रुपए की नौकरी से अपने करियर की शुरूआत की थी और आज वह अपनी मेहनत और लगन से बुलंदियों की ऊंचाइयों को छू रहे हैं। देश से लेकर विदेश तक उनकी कंपनी के द्वारा बनाए गए ट्रांसफ़ॉर्मर प्रयोग किए जाते हैं। देश की ज़्यादातर मैनुफ़ैक्चरिंग कंपनियाँ सर्वोकॉन के हाई पॉवर ट्रांसफ़ॉर्मर के प्रयोग से बिजली की खपत कम कर राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान दे रही हैं। सर्वोकोन कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले अभिनेता सैफ अली खान हैं। जो कि, सर्वोकोन के उत्पादों की जानकारी देश और दुनिया तक पहुंचा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: बिजली के उपकरणों के खराब होने से क्यों होना परेशान जब है Servokon का जबरदस्त स्टेबलाइजर, देखें Video

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories