Home बिज़नेस Stock Market Today: मामूली गिरावट के साथ बाजार की शुरुआत, आईटी शेयरों...

Stock Market Today: मामूली गिरावट के साथ बाजार की शुरुआत, आईटी शेयरों में दिखा उछाल

0
Stock Market Today
Stock Market Today

Stock Market Today: हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन भारतीय शेयर बाजार की शुरुआत मामूली गिरावट के साथ हुई। बीएसई का सेंसेक्स और एनएसई का निफ्टी लाल निशान के साथ कारोबार कर रहे हैं। हालांकि, आईटी सेक्टर के शेयरों में तेजी देखी जा रही है।

बाजार में दिखी धीमी शुरुआत

वैश्विक स्तर पर मिले-जुले संकेतों के बीच भारत के दो प्रमुख बाजारों में धीमी शुरुआत देखी गई। बीएसई और एनएसई दोनों शुरुआत में हल्की बढ़त के साथ खुले, मगर कुछ देर बाद ही दोनों इंडेक्स लाल निशान में आ गए। आज बाजार में उथल-पुथल दिख सकती है।

ये भी पढ़ें: UIDAI ने आधार कार्ड होल्डर्स को दी खुशखबरी, मुफ्त में कर सकेंगे ऑनलाइन डाक्यूमेंट्स अपडेट

कैसे खुला आज का बाजार

बीएसई का सेंसेक्स फिलहाल 48.56 अंकों की गिरावट के साथ 57876.72 के स्तर पर कारोबार कर रहा है। वहीं, एनएसई का निफ्टी 25.72 अंकों की गिरावट के साथ 17051.15 के लेवल पर ट्रेंड कर रहा है। सेंसेक्स के 30 में से 18 शेयर लाल निशान में कारोबार कर रहे हैं। 12 शेयर अच्छी शुरुआत के साथ दिख रहे हैं। बैंकिंग और फाइनेंस सेक्टर फिलहाल बुरी हालत के साथ कारोबार कर रहे हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि मार्केट में निवेश करना जोखिम भरा काम है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पैसा लगाने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

Exit mobile version