गुरूवार, मई 16, 2024
होमदेश & राज्यकीरोन पोलार्ड के धोखे पर पाकिस्तानी लोगों की प्रतिक्रिया, मुकेश अंबानी की...

कीरोन पोलार्ड के धोखे पर पाकिस्तानी लोगों की प्रतिक्रिया, मुकेश अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल होने के लिए छोड़ा PSL; देखें वीडियों

Date:

Related stories

 Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding: शुक्रवार, 1 मार्च को जामनगर में भारतीय अरबपति मुकेश अंबानी के बेटे Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding समारोह में उपस्थित कई क्रिकेटरों में वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान कीरोन पोलार्ड भी शामिल थे। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट, जिनकी जुलाई में शादी होनी है, न केवल भारत के बल्कि दुनिया के सबसे प्रसिद्ध एथलीटों और मनोरंजनकर्ताओं के लिए एक प्री-वेडिंग उत्सव की मेजबानी कर रहे हैं।

Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding के लिए पोलार्ड ने पीएसएल को बीच में ही छोड़ा

बता दें कि किरोन पोलार्ड जो पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में कराची किंग्स के लिए खेलते है, उन्होंने गुजरात जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पाकिस्तान सुपर लीग को बीच में ही छोड़ दिया। वहीं इसपर पाकिस्तानियों की कड़ी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

अंबानी समारोह में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट सितारे

https://twitter.com/ChaseMasterKohl/status/1763610412174791075

जामनगर कार्यक्रम में टिम डेविड, ट्रेंट बोल्ट, ड्वेन ब्रावो, राशिद खान, सैम कुरेन और निकोलस पूरन थे। समारोह में उपस्थित भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी में सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी, जहीर खान, सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन शामिल थे। प्रतियोगिता के बीच में ही हटने के पोलार्ड के फैसले पर प्रशंसकों ने अपने वीडियो के जरिए प्रतिक्रिया दी, जो वायरल हो गया। लेकिन पोलार्ड एक भी मैच नहीं चूकेंगे क्योंकि उनका रविवार, 3 मार्च को लौटने का कार्यक्रम है, जब कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच मुकाबला होगा।

पाकिस्तान लोगों की प्रतिक्रिया

एक व्यक्ति ने कहा कि यह हमारे पीएसएल की स्थिति है। आईपीएल के सामने पीएसएल की क्या औकात है। वहीं एक दूसरे व्यक्ति ने कहा कि जो आईपीएल खेलेगा वह आगे तरक्की कर जाएगा। पीएसएल खेलने से किसकी तरक्की हुई है। पीएसएल का आईपीएल से कोई भी तुलना नहीं है, वह हमसे कई ज्यादा आगे है हम कोहली को कभी नही खरीद सकते है।

Latest stories