- विज्ञापन -

Latest Posts

Anil Antony Resign: एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी ने कांग्रेस के सभी पदों से दिया इस्तीफा, पार्टी में मचा घमासान

Anil Antony Resign: देश में बीबीसी की पीएम मोदी पर बनी “इंडिया: द मोदी क्वेश्चन” डॉक्यूमेंटरी को लेकर मचे घमासान के बीच केरल के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी ने आज यानी बुधवार सुबह पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। ये फैसला उन्होंने इस डॉक्युमेंट्री के समर्थन करने के एक दिन बाद लिया है। अनिल एंटनी ने अपने इस्तीफे की तस्वीर अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की है।

अनिल एंटनी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा कि “मैंने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने आगे लिखा कि, “मुझ पर ट्वीट हटाने का दवाब असहिष्णुता से बनाया गया था, लेकिन मैंने ऐसा करने से मना कर दिया। वे लोग अभिव्यक्ति की आजादी के लिए खड़े होने की बात करते हैं। यह हिप्पोक्रेसी है। जिंदगी चलती रहेगी। मेरा इस्तीफा नीचे है।”

ये भी पढ़ें: DELHI NEWS: केजरीवाल का चीन को लेकर केन्द्र पर निशाना, ‘वो हमारी जमीन कब्जा रहा’ बोले कब दोगे कड़ा जबाव?

Anil Antony ने क्यों दिया इस्तीफा?

अनिल ने अपने ट्वीट को लेकर बताया कि कांग्रेस ने मुझसे ट्वीट डिलीट करने को कहा था, लेकिन मैंने ऐसा करने से मना कर दिया। इससे पहले अनिल ने बीते मंगलवार की दोपहर अपने ट्विटर वॉल पर लिखा था कि “भारतीय संस्थानों पर बीबीसी के विचारों को रखने का मतलब देश की संप्रभुता को कमजोर करना है। हालांकि इसके उलट शशि थरूर ने डॉक्यूमेंट्री को बैन किए जाने पर सवाल उठाते हुए कहा था कि एक डॉक्यूमेंट्री हमारे राष्ट्र की संप्रभुता को कैसे प्रभावित कर सकती है?”

राहुल गांधी पर भी किया हमला

अनिल एंटनी ने पार्टी के कई नेताओं सहित राहुल गांधी पर भी हमला बोला है उन्होंने कांग्रेस पार्टी को चमचों का दरबार कह डाला है। इसके अलावा अनिल एंटनी ने राहुल गांधी पर बड़ा बयान भी दिया है। उन्होंने कहा कि “मैं उनकी इज्जत करता हूं, लेकिन मैंने खत में जो लिखा है, मैं उसपर कायम हूं। राहुल गांधी अच्छा काम कर रहे हैं। प्यार बांटने की बात कर रहे हैं, लेकिन उनके समर्थक मेरे साथ ऐसा व्यवहार कर रहे हैं। मैंने अभी आलाकमान से बात नहीं की है, लेकिन वक़्त आने पर संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल से बात करूंगा, वो केरल से ही हैं।“

केरल में क्यों मचा है घमासान?

आपको बता दें कि, अनिल एंटनी अपना पार्टी को इस्तीफा सौंपने से पहले केरल में कांग्रेस इकाई की डिजिटल शाखा का जिम्मा संभाल रहे थे। वह राज्य में केपीसीसी की डिजिटल मीडिया के संयोजक और एआईसीसी की सोशल मीडिया और डिजिटल कम्युनिकेशन सेल में राष्ट्रीय सह-समन्वयक के पद पर काम कर रहे थे। अनिल ने इस मुद्दे को ऐसे समय उठाया है जब केरल में कांग्रेस की विभिन्न शाखओं ने पीएम मोदी पर बनी विवादित डॉक्यूमेंटरी को लेकर इसे प्रदर्शित करने की घोषणा की है।

ये भी पढ़ेंः Republic Day 2023 में ऐतिहासिक फैसला, शाही पोशाक में BSF ऊंट सवार दस्ते में शामिल होने जा रही महिला प्रहरी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल