बुधवार, मई 15, 2024
होमख़ास खबरेंArvind Kejriwal: बीजेपी को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का बड़ा...

Arvind Kejriwal: बीजेपी को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का बड़ा बयान, कहा ‘भारत में तानाशाही लाना..,’ जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: PM Modi के नामांकन को लेकर वाराणसी में दिग्गजों का जमावड़ा, जानें क्या है BJP की खास तैयारी

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर नेताओं द्वारा नामांकन में चुनावी सभा में भाग लेने की प्रक्रिया जारी है। इसी क्रम में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन दर्ज कर दिया है।

Lok Sabha Elections 2024: BJP प्रत्याशी माधवी लता पर बड़ी कार्रवाई, मुस्लिम महिलाओं का बुर्का हटाने पर केस दर्ज

Lok Sabha Elections 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में आज लोक सभा चुनाव 2024 के चतुर्थ चरण को लेकर मतदान का क्रम जारी है। इस दौरान अलग-अलग राज्यों से नेताओं द्वारा किए गए कृत्य व उनके बयान भी सामने आ रहे हैं जिसको लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

Arvind Kejriwal: कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी के खिलाफ इंडिया गठबंधन और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने शनिवार को दिल्ली के शहीदी पार्क में विरोध प्रदर्शन किया। बता दें कि इंडिया गठबंधन के नेताओं के अलावा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, दिल्ली सरकार में मंत्री अतिशी, सौरभ भारद्वाज के अलावा कई अन्य नेता शामिल थे। गौरतलब है कि कोर्ट ने Arvind Kejriwal को 28 मार्च 2024 तक ईडी की हिरासत में भेज दिया है। वहीं मीडिया से बात करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार और भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

भगवंत मान ने भाजपा पर लगाएं गंभीर आरोप

पंजाब के सीएम और आप नेता भगवंत मान ने कहा कि, “कल से पूरा देश गुस्से में है, बीजेपी भारत में तानाशाही लाना चाहती है। दिल्ली में उनकी सरकार नहीं बनी तो वो सरकार नहीं चलने दे रहे हैं, एलजी को सब शक्तियां दे दिया गया है। पंजाब में उनकी सरकार नहीं बनी, इसलिए राज्यपाल हस्तक्षेप करेंगे, पश्चिम बंगाल में उनकी सरकार नहीं बनी, इसलिए वे चाहते हैं कि राज्यपाल शासन करें। बीआर अंबेडकर का संविधान खतरे में है। मैं 140 करोड़ लोगों से अपील करना चाहता हूं आओ और इकट्ठा हो जाओ वरना यह देश विनाश की ओर जा रहा है।”

सौरभ भारद्वाज ने इंडिया गठबंधन को दिया धन्यवाद

आप मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि, “हम कांग्रेस, वाम दलों के सभी नेताओं और उन सभी को धन्यवाद देते हैं जो चुनाव की रक्षा के लिए लोकतंत्र की इस लड़ाई में इंडिया गठबंधन और अरविंद केजरीवाल के साथ खड़े हैं।” गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद इंडिया गठबंधन एकजुट नजर आ रहा है। बता दें कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद इंडिया गठबंधन के कई नेताओं ने इसका विरोध किया था।

Latest stories