मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमदेश & राज्यBegusarai News: बड़ी खबर! बेगूसराय में श्रम संसाधन विभाग की ओर से...

Begusarai News: बड़ी खबर! बेगूसराय में श्रम संसाधन विभाग की ओर से इस दिन लगेगा रोजगार मेला, जानें पूरी डिटेल

Date:

Related stories

Begusarai News: बिहार में बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी है। Etv Bharat के अनुसार बेगूसराय(Begusarai News) में श्रम संसाधन विभाग की ओर से एक दिवसीय रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा। गौरतलब है कि इससे नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक सुनहरा मौका है। बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए जिले के आईटीआई मैदान में 2 फरवरी 2024 को एक दिवसीय विशेष कैंप लगाया जाएगा। श्रम संसाधन विभाग की ओर से यह अच्छा कदम माना जा रहा है। यह जानकारी बेगूसराय नियोजनालय की ओर से दी गई है।

Begusarai News: क्या है योग्ता और सैलरी?

इस बारे में जिला के नियोजन पदाधिकारी ने बताया कि अलग अलग पदो पर 18 हजार से लेकर 22 हजार सैलरी के अलावा अन्य सारी सुविधा दी जाएंगी। साथ ही अटेंडेंस, अवार्ड, ओवरटाइम, बस जैसी सुविधा दी जाएगी। इस रोजगार मेला का फायदा उठाने के लिए युवाओं की उम्र 18 साल से लेकर 35 साल तक होनी चाहिए। वहीं अगर योग्ता की बात करे तो इसके लिए 10वीं, 12वीं, आईटीआई, डिप्लोमा और स्नातक वाले युवा नौकरी पा सकते है।

Begusarai News: इन पदों पर होगी भर्ती

इसको लेकर बेगूसराय(Begusarai News) नियोजन अधिकारी राणा अमितेश के अनुसार श्रम संसाधन विभाग के निर्देश पर बेगूसराय श्रम कार्यालय में निजी श्रेत्र की कंपनी क्वेस कॉर्प लिमिटेड के द्वार बार बेंडिंग और स्टील फिक्सिंग के 50 सीट और फॉर्मवर्क के 50 सीटों के लिए बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के लक्ष्य आधारित किया है। आपको बता दें कि इस रोजगार मेले में 100 पदों के लिए भर्ती होनी है। चयनित युवाओं को बिहार में विभिन्न जिलों के साथ देश भर में कही भी नौकरी दी जा सकती है। बता दें कि इसका आयोजन 2 फरवरी 2024 को आईटीआई मैदान में कैंप लगाया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories