बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमदेश & राज्यमुस्लिम लीग का समर्थन करने पर घिरे Rahul Gandhi, BJP ने इतिहास...

मुस्लिम लीग का समर्थन करने पर घिरे Rahul Gandhi, BJP ने इतिहास पढ़ने की दी नसीहत

Date:

Related stories

Rahul Gandhi: राहुल गांधी के अमेरिका जाते ही देश की राजनीति में हलचल बढ़ गई है। राहुल जब से अमेरिका गए हैं तब से उनके ऐसे बयान सामने आए हैं जिससे राजनीति गरमाई हुई है। अब मुस्लिम लीग वाले बयान पर BJP ने राहुल को निशाना पर लिया है। BJP ने कहा कि राहुल गांधी को कुछ पता नहीं होता है और वे बिना सोचे समझे बयानबाजी करते हैं।

BJP ने इतिहास पढ़ने की दी नसीहत

भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी ने राहुल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें पहले इतिहास को पढ़ना चाहिए और फिर बोलना चाहिए। सुधांशु ने कहा कि कांग्रेस पहले मुस्लिम लीग को भाजपा से जोड़ती थी और राहुल अब कुछ और ही राग अलाप रहे हैं।

कौन से संस्थान राहुल को बुलाते हैं विदेश ?

सुधांशु त्रिवेदी ने राहुल गांधी पर विदेश में भारत का अपमान करने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के चिर युवा राहुल गांधी अमेरिका के दौरे पर हैं और वहां चिर परिचित अंदाज में फिर से अपनी घृणा का परिचय दिया है। सुधांशु त्रिवेदी ने सवाल किया कि विदेश में कौन से संस्थान हैं, जो राहुल को बुलाते करते हैं ?

ये भी पढ़ें: अडानी पर पूछा सवाल इसलिए गई सांसदी, अमेरिका में बोले Rahul Gandhi, PM मोदी पर भी साधा निशाना

‘विभाजन का बीज बो रही कांग्रेस’

वहीं राहुल गांधी के मुस्लिम लीग को लेकर दिए गए बयान पर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने कहा, कांग्रेस मुस्लिम लीग को धर्मनिरपेक्ष मानती है, लेकिन विभाजनकारी होने के लिए भाजपा को निशाना बनाते हैं। देश को यह समझने की जरूरत है कि कांग्रेस विभाजन के बीज बोने की कोशिश कर रही है।

मुस्लिम लीग पर राहुल गांधी ने क्या बोला ?

बता दें कि राहुल गांधी छह दिवसीय अमेरिका दौरे पर हैं। वाशिंगटन डीसी में नेशनल प्रेस क्लब में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने मुस्लिम लीग पर अपनी बात रखी थी। उन्होंने कहा कि था कि मुस्लिम लीग पूरी तरह से धर्मनिरपेक्ष पार्टी है और उसमें गैर-धर्मनिरपेक्ष जैसा कुछ नहीं है। राहुल ने इसी के साथ BJP सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि 2024 के चुनाव में विपक्ष मोदी सरकार को हरा देगा।

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi: अमेरिका में राहुल गांधी ने PM मोदी पर कसा तंज, कहा- ‘कुछ लोग सोचते हैं उन्हें भगवान से ज्यादा पता है’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories