शुक्रवार, मई 10, 2024
होमदेश & राज्यकोलकाता नगर निगम की कार्यवाही के दौरान भिड़े TMC और BJP के...

कोलकाता नगर निगम की कार्यवाही के दौरान भिड़े TMC और BJP के पार्षद, जमकर हुई हाथापाई, देखें वीडियो

Date:

Related stories

BJP-TMC Councilors Clash Video: बंगाल की सियासत से एक जुड़ी बड़ी खबर सामने आई जिसने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी हैं। मिली जानकारी के अनुसार कोलकाता नगर निगम (केएमसी) के मासिक अधिवेशन की कार्यवाही के दौरान सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भारतीय जनता पार्टी के पार्षद आपस में ही भिड़ गए। इस दौरान पार्षदों के बीच जमकर हाथापाई देखने को मिली तो वहीं कुछ ऐसे भी पार्षद देखे गए जो मामले को शांत कराना चाह रहे थे।

पार्षदों के बीच हुई इस हाथापाई का वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया और इस क्रम में खूब खबरें बनने लगीं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि कोलकाता नगर निगम में मासिक अधिवेशन के दौरान पार्षदों के आपस में हाथापाई करने का ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। समाचार एजेंसी पीटीआई ने अपने आधिकारिक ‘X’ हैंडल से वीडियो पोस्ट कर इस संबंध में जानकारी दी। पीटीआई द्वारा जारी किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भारतीय जनता पार्टी के पार्षद आपस में जमकर लड़-झगड़ रहे हैं। इस दौरान दोनों दलों के पार्षदों के बीच हाथापाई देखने को भी मिल रही है। वहीं कुछ ऐसे भी पार्षद हैं जो कि इस हाथापाई और झगड़े के बीच मामले को शांत कराते नजर आ रहे हैं।

इन पार्षदों के बीच हुआ झगड़ा

खबरों की मानें तो इस नोकझोंक की शुरुआत तृणमूल पार्षद असीम बोस और भाजपा पार्षद सजल घोष के बीच हुए बहस से शुरु हुई। बहस करते-करते दोनों दल एक दूसरे से भिड़ गए और देखते ही देखते मामला आगे बढ़कर हाथापाई तक पहुंच गया। अब इन दोनों के बीच शुरु हुई हाथापाई ने दलों को आपस में भिड़ने का मौका दे दिया और दोनों दल के पार्षद एक दूसरे को धक्का देने लगे और झगड़ने लगे। इस दौरान बोरो चेयरमैन सुदीप और पार्षद विजय ओझा को भी झगड़ते देखा गया। हालाकि बाद में कुछ पार्षदों की सूझ-बूझ से मामले को धीरे-धीरे शांत कराया जा सका।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories