बुधवार, मई 15, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशChaudhary Vijendra Singh ने लोकदल के सभी पदों से दिया इस्तीफा

Chaudhary Vijendra Singh ने लोकदल के सभी पदों से दिया इस्तीफा

Date:

Related stories

Chaudhary Vijendra Singh: चौधरी विजेंद्र सिंह ने लोकदल पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। उनके इस कदम से राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है। चौधरी विजेंद्र सिंह लोकदल पार्टी में राष्ट्रीय महासचिव के पद पर तैनात थे। इन्होंने लोकदल पार्टी के संस्थापक एवं पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न सम्मान दिलाने के लिए आंदोलन चलाया। इसके बाद भारत सरकार ने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने का काम किया।

Chaudhary Vijendra Singh ने लोकदल के सभी पदों से दिया इस्तीफा

चौधरी विजेंद्र सिंह लगातार किसान मजदूर की आवाज को बुलंद करते चले आ रहे थे। उन्होंने लोकसभा चुनाव की भी ताल ठोकी हुई थी। उन्होंने रविवार दोपहर बाद लोक दल पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा देने की घोषणा करके राजनीतिक जगत में भूचाल ला दिया। जो राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस संबंध में चौधरी विजेंद्र सिंह ने बातचीत में बताया कि शीघ्र ही अपने समर्थकों के साथ बातचीत करके अगला कदम उठाएगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories