रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीDelhi News: दिल्ली पुलिस अधिकारी के बेटे की हत्या में हुआ बड़ा...

Delhi News: दिल्ली पुलिस अधिकारी के बेटे की हत्या में हुआ बड़ा खुलासा; एक गिरफ्तार

Date:

Related stories

Delhi News: दिल्ली में एक पुलिस सहायक आयुक्त (एसीपी) के बेटे की हत्या की आशंका जताई जा रही है, क्योंकि पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए एक संदिग्ध ने दावा किया है कि युवक को हरियाणा के पानीपत में एक नहर में धकेल दिया गया था। पुलिस के मुताबिक एसीपी यशपाल चौहान का 26 वर्षीय बेटा लक्ष्य चौहान 22 जनवरी की शाम से लापता है। दिल्ली पुलिस के एक एसीपी के वकील बेटे की हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि उसके दोस्तों ने उसकी जान ले ली है।

Delhi News: क्या है पूरा मामला

दरअसल पेशे से वकील लक्ष्य 22 जनवरी को दो अन्य लोगों विकास भारद्वाज, जो तीस हजारी कोर्ट में क्लर्क के रूप में काम करते थे, और अभिषेक के साथ एक एसयूवी में हरियाणा के भिवानी में एक शादी में शामिल होने गए थे। हालांकि, लक्ष्य घर नहीं लौटा, जिसके बाद एसीपी ने 23 जनवरी को समयपुर बादली पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

परिवार के शिकायत के आधार पर पुलिस ने नरेला के पंजाबी कॉलोनी में रहने वाले अभिषेक को हिरासत में लिया । पूछताछ के दौरान अभिषेक ने बताया कि 22 जनवरी को उसके दोस्त विकास ने उसे कॉल किया उसने उसे मुकरबा चौक पर मुलाकात करने के लिए बुलाया।(Delhi News) इसी बीच विकास ने अभिषेक को बताया कि लक्ष्य ने उससे कर्ज लिया था और वह वापस नही कर रहा । पैसा  मांगने पर वह दुर्व्यवहार करता है।

Delhi News: शव को नहर में फेकने का बनाया प्लान

जिसके बाद विकास और अभिषेक ने मिलकर हत्या का प्लान बनाया। 22 जनवरी को करीब साढ़े 3 बजे अभिषेक मुकरबा चौक पहुंचा। वहां लक्ष्य उस काले रंग की कार में मिला। वह कार में बैठ गया। आगे जाकर विकास नें भी उन्हें जॉइन कर लिया। शादी समारोह में शामिल होने के बाद तीनों घर के लिए निकले। इस दौरान तीनों एक नहर के पास रूके।(Delhi News) तभी अभिषेक और विकास ने लक्ष्य को नहर में धक्का दे दिया।

दोनों वहां से लक्ष्य की कार लेकर फरार हो गए। विकास ने अभिषेक को नरेला छोड़ा और वहां से फरार हो गया। 23 जनवरी को परिवार ने लक्ष्य के लापता होने की जानकारी दी।(Delhi News) 3 दिन तलाश के बाद 26 जनवरी को लक्ष्य की हत्या किए जानें कि खबर सामने आई। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस लक्ष्य के शव की भी तलाशी में जुटी हुई है।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories