बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीDelhi: LG पर निशाना साधते हुए डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने किया...

Delhi: LG पर निशाना साधते हुए डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने किया ट्वीट, कहा- ‘कामकाज में दखल दे रहे हैं उपराज्यपाल’

Date:

Related stories

Delhi: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक बार फिर से उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर कामकाज में दखल देने का आरोप लगाया है। एलजी सक्सेना और दिल्ली सरकार के बीच जारी विवाद के बाद अब मनीष सिसोदिया ने कहा कि “एलजी लगातार दिल्ली सरकार की सेवाओं को अपने नियंत्रण में लेने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच डिप्टी सीएम ने ट्वीट भी किया है और ट्वीट करते हुए उन्होंने एलजी विनय सक्सेना के साथ बीजेपी पर भी निशाना साधा है।

मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर साधा निशाना

डिप्टी सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “दिल्ली सरकार में कार्यरत नौकरशाहों पर असंवैधानिक नियंत्रण गलत है। बीजेपी ने केजरीवाल सरकार की सूचना विभाग सचिव ऐलिस वाज से नोटिस दिलवाया है कि साल 2017 से दिल्ली से बाहर राज्यों में दिए गए विज्ञापनों का खर्चा सीएम अरविंद केजरीवाल से वसूला जाएगा। दिल्ली के अखबारों में बीजेपी के तमाम राज्यों के सीएम के विज्ञापन छपते हैं। पूरी दिल्ली से इनके CMs के फोटो वाले सरकारी हार्डिंग्स लगे हैं। क्या इनका खर्चा बीजेपी मुख्यमंत्रियों से वसूला जाएगा? क्या इसलिए दिल्ली के अफसरों पर असंवैधानिक कब्जा करके रखना चाहती है बीजेपी?”

Also Read: CM Dhami ने किया Joshimath में रात्रि प्रवास, पीड़ितों से मिलकर बंधाई आस- आज करेंगे कई महत्वपूर्ण बैठकें

एलजी सक्सेना ने जारी किया था वसूली नोटिस

बता दें कि अभी हाल ही में दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने मुख्य सचिव को राजनीतिक विज्ञापनों को प्रकाशित कराने के लिए 163.62 करोड़ रुपए का वसूली नोटिस जारी किया था। इसके अलावा आम आदमी पार्टी ने कंझावाला मामले में दिल्ली पुलिस की कथित निष्क्रियता को देखते हुए सक्सेना से इस्तीफे की मांग भी की थी। इसके बाद से ही उपराज्यपाल और दिल्ली सरकार के बीच आरोप-प्रत्यारोप जारी हैं।

Also Read: KL Rahul Athiya Shetty: कपल की ग्रैंड शादी में पहुंचेंगे ये दिग्गज सेलिब्रिटी, इस तारीख से 3 दिनों तक चलेगा शानदार जश्न

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories