सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनKL Rahul Athiya Shetty: कपल की ग्रैंड शादी में पहुंचेंगे ये दिग्गज...

KL Rahul Athiya Shetty: कपल की ग्रैंड शादी में पहुंचेंगे ये दिग्गज सेलिब्रिटी, इस तारीख से 3 दिनों तक चलेगा शानदार जश्न

Date:

Related stories

KL Rahul Athiya Shetty: एक बार फिर वेडिंग सीजन की शुरुआत होने वाली है। हर बार की तरह इस बार भी कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वहीं इस लिस्ट में एक नाम है क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया शेट्टी की। इस कपल की शादी भी लंबे समय से चर्चा में है। वहीं, अब आथिया और राहुल की शादी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक कपल की शादी की तारीख भी तय हो चुकी है और इस शादी को लेकर मेहमानों की लिस्ट भी तैयार है। आइये जानते हैं क्या खास है इस रिपोर्ट में।

यहां जानिए अथिया और केएल राहुल की शादी की तारीख

बता दें कि कपल की शादी की तारीख 23 जनवरी है और यह जश्न तीन दिनों तक चलेगा। फिलहाल इस शादी को लेकर परिवार के तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन सूत्रों ने इस बात का खुलासा किया है। रिपोर्ट्स की माने तो शादी का यह फंक्शन 21 जनवरी से 23 जनवरी के बीच होगा। मिली जानकारी के मुताबिक तीन दिन के इस इवेंट में 21-22 को हल्दी-मेहंदी और संगीत का फंक्शन है वहीं 23 जनवरी को दोनों की शादी है। बता दें कि यह शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंग्ले पर धूमधाम से होंगी।

Also Read: आदिल संग निकाह कर Rakhi Sawant अब बनी फातिमा, शादी के बाद इस बात का सता रहा है डर

गेस्ट लिस्ट में ये दिग्गज नाम हैं शामिल

इस शादी को लेकर फैंस और सेलेब्स के बीच में लगातार एक्साइटमेंट बरकरार है। फैंस इस शादी की बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि यह शादी करीबियों और परिवारों की मौजूदगी में होगी। शादी के लिए गेस्ट लिस्ट भी तैयार है और इसमें क्रिकेट और बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस लिस्ट में सलमान खान, जैकी श्रॉफ, अक्षय कुमार, महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली जैसे कई बड़े सेलिब्रिटी हैं।

Also Read: Gautam Gambhir ने MS Dhoni को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘वह चाहते थे कि मैं एक शतक बनाऊं’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories