बुधवार, मई 22, 2024
होममनोरंजनआदिल संग निकाह कर Rakhi Sawant अब बनी फातिमा, शादी के बाद...

आदिल संग निकाह कर Rakhi Sawant अब बनी फातिमा, शादी के बाद इस बात का सता रहा है डर

Date:

Related stories

Rakhi Sawant: बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार चर्चा में है और वजह है बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी संग शादी। बीते दिन राखी ने फैंस को शॉक्ड कर दिया जब उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स किसी और मामले की तरफ इशारा कर रही है। जी हां, दरअसल आदिल से शादी करने के लिए राखी ने अपना नाम फातिमा भी करवा लिया था और बता दें कि यह शादी एक्ट्रेस 7 महीने पहले कर चुकी हैं। वहीं, राखी का कहना है कि आदिल उनसे बात करना बंद कर दिए हैं और अब एक्ट्रेस को डर सता रहा है। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

यह है पूरा मामला

बीते दिन शादी की तस्वीरें वायरल हुई थी जिसे देख यह साफ़ है कि एक्ट्रेस ने आदिल संग मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की। वहीं आदिल से इस शादी से इंकार कर दिया है। वहीं आदिल के इस इंकार पर राखी को गहरा सदमा लगा है। एक्ट्रेस ने एक मीडिया इंटरव्यू में कहा है कि “आदिल और मेरी शादी पूरी रीति-रिवाज से लगभग सात महीने पहले हुई थी। उस समय आदिल ने मुझसे इस शादी को छिपाने के लिए कहा। उसका कहना था कि जब तक उनकी बहन की शादी नहीं हो जाती इसे छिपाना जरुरी है। मैंने उन पर भरोसा किया और मराठी बिग बॉस सीजन 4 में चली गई। मुझे इस बात की भी जानकारी मिली है कि उसका किसी और लड़की के साथ अफेयर है।”

Also Read: Tunisha sharma Death: अली और तुनिषा के रिश्ते को लेकर इस दिन होगा खुलासा, शीजान के वकील ने कोर्ट में दी ये दलीलें

राखी सावंत को सता रहा है यह डर

राखी सावंत ने कहा, “मैंने उसकी बात मानकर इस शादी को दुनिया से छिपाया था लेकिन अब वह मुझसे बात नहीं कर रहा है। मुझे ये समझ नहीं आ रहा है कि अगर वह मुझसे प्यार करता है तो शादी की बात को क्यों छिपा रहा।” एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि “मुझे लव जिहाद का डर है जो आजकल बहुत देखे जा रहे हैं। मैंने इस शादी के लिए अपना नाम भी फातिमा करवा लिया। बता दें कि वायरल फोटो में राखी और आदिल ने अपना कोर्ट मैरिज सर्टिफिकेट पकोड़े नजर आ रहे हैं।

Also Read: Delhi MCD ने सौंपी LG को जांच रिपोर्ट, मेयर चुनाव संपन्न होने के आसार-सारी नजर अब LG पर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories