रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनTunisha sharma Death: अली और तुनिषा के रिश्ते को लेकर इस दिन...

Tunisha sharma Death: अली और तुनिषा के रिश्ते को लेकर इस दिन होगा खुलासा, शीजान के वकील ने कोर्ट में दी ये दलीलें

Date:

Related stories

Tunisha sharma Death: 24 दिसंबर को भारतीय टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत हुई थी। तुनिषा शर्मा की मौत के मामले की जांच अभी भी जारी है। उनके मौत के मुख्य आरोपी से शीजान खान की जमानत पर सुनवाई पूरी हो चुकी है इसी कड़ी में शीजान की जमानत पर फैसला 13 जनवरी को आएगा।

कोर्ट में पेश की दलीलें

वकील ने कोर्ट में अपना पक्ष रखते हुए कहा कि, “जिन दवाइयों को तुनिषा शर्मा को देने का मुद्दा शीजान के वकील ने उठाया, जो दवाइयां तुनिषा लेती थीं वो जयपुर के एक डॉक्टर से फोन पर बातचीत के आधार पर दी गईं और उस डॉक्टर से शीजान की मां ने ही संपर्क कराया था। उन दवाइयों को खाने के बाद एक्ट्रेस ने कोई आत्महत्या, खुदकुशी या किसी प्रकार से खुद को चोट पहुंचाने वाली हरकत नहीं की थी।”

Also Read: Palang Tod Kirayedaar on ULLU: इंटिमेसी और बोल्डनेस को देख आंखें बंद करने पर हो जाएंगे मजबूर, अकेले में ही करें प्ले

तुनिषा की मां पर लगे गंभीर आरोप

एक्ट्रेस के वकील ने कोर्ट में दलील देते हुए कहते हैं कि, ‘अलीबाबा’ सीरियल में काम शुरू करने के बाद से ही तुनिषा के अपनी मां से अच्छे संबंधों नहीं थे, आखिरकार ऐसा क्या हुआ कि बेटी अपनी मां से दूर रहने लगी इसका कारण शीजान और उसके परिवार के 3 सदस्य हैं। इसी कड़ी में तुनिषा शर्मा की मां पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। शीजान की बहन शफक ने तुनिषा की मां पर आरोप लगते हुए कहा कि, उनकी मां (तुनिषा की मां) और बेटी उनके (तुनिषा के) पैसों का इस्तेमाल कर रही हैं। इसी के साथ उनकी मां के बारे में कहा गया कि, इस उम्र में उनके अतिरिक्त संबंध है।

शीजान ने क्यों डिलीट किए व्हाट्सएप चैट

तरुण शर्मा ने कोर्ट में यह भी कहा कि जिन 20 जजमेंट को कोर्ट के सामने रखा गया उनमें से 18 जजमेंट तो हमारे केस को ही सपोर्ट करते हैं। सबसे महत्वपूर्ण जजमेंट है जो लास्ट सीन 3: 00 पर आधारित है या नहीं। मौत से पहले जो आखरी बार व्यक्ति मिला होता है वह अपनी गुनाह से भाग नहीं सकता। इस मामले में तो आरोपी शीजान खान के खिलाफ डॉक्यूमेंट और सबूत भी हैं। शीजान मोहम्मद खान को अपने गुनाह का एहसास था इसलिए उसने व्हाट्सएप डिलीट किए जिसे पुलिस ने अपनी जांच में शामिल किया है।

Also Read: PAK vs NZ: Naseem Shah ने तूफानी यॉर्कर गेंद से शतकवीर Devon Conway को मारा बोल्ड, गुस्से में मनाया जश्न, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories