बुधवार, अप्रैल 17, 2024
होमख़ास खबरेंAAP ने कसी कमर जंतर-मंतर पर करेगी प्रदर्शन, CM Kejriwal के साथ...

AAP ने कसी कमर जंतर-मंतर पर करेगी प्रदर्शन, CM Kejriwal के साथ CM भगवंत मान रहेंगे मौजूद

Date:

Related stories

CM Kejriwal: आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच इन दिनों जमकर कशाकशी देखने को मिल रही है। बजट सत्र के बाद अब दिल्ली में पोस्टर विवाद शुरू हो गया है। बताया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी इस विवाद को लेकर जंतर – मंतर पर प्रदर्शन करने का मन बना रही है। जंतर – मंतर पर होने जा रहे इस प्रदर्शन में आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के साथ में पंजाब के सीएम भगवंत मान शामिल होंगे। वहीं आम आदमी पार्टी के हजारों कार्यकर्ता भी इस प्रदर्शन में सीएम केजरीवाल और भगवंत मान के साथ मौजूद रहेंगे।

पोस्टर विवाद को लेकर आप का प्रदर्शन

दिल्ली में कुछ जगह पर पीएम मोदी के खिलाफ भड़काऊ पोस्टर लगाए गया हैं। इस पोस्टर को लेकर बीजेपी आईटी सेल के द्वारा नाराजगी जाहिर की गई हैं। वहीं कुछ दिनों से लगाए जा रहे इस पोस्टर के खिलाफ बीजेपी के लोगो ने पुलिस से कार्रवाई करने के लिए कहा है। पुलिस की तरफ से कार्रवाई करते हुए आम आदमी पार्टी के कुछ नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है। फिलहाल अभी तक दिल्ली पुलिस के द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक इस पोस्टर विवाद में 49 लोगों के खिलाफ बीजेपी की तरफ से शिकायत दर्ज करवाई गई है, वहीं मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

वहीं इस विवाद को लेकर दिल्ली के सीएम और आप के मुखिया अरविंद केजरीवाल की भी नाराजगी सामने आई है। इसको लेकर दिल्ली के सीएम काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। सीएम ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि ” केंद्र सरकार असुरक्षित और डरी हुई है। इसलिए हमारे लोगों को पकड़ कर अंदर कर रही है। ऐसे में हम शांत बैठने वाले नहीं हैं इसको लेकर आम आदमी पार्टी दिल्ली में प्रदर्शन करेगी।

ये भी पढ़ें: Raghav Chadha Attacks BJP: ‘इंटरपोल को जानबूझकर भाजपा सरकार ने सबूत नहीं सौंपा इसलिए मेहुल चोकसी के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस हुआ रद्द’

दिल्ली पुलिस ने बताई विवाद की कहानी

दिल्ली पुलिस ने बुधवार को बताया कि ” कुछ दिनों पहले आम आदमी पार्टी के कार्यालय में जब चेकिंग किया गया तो गाड़ियों के अंदर 2000 से भी ज्यादा पीएम मोदी के खिलाफ भड़काऊ पोस्टर मिले है। इन पोस्टर में लिखा हुआ है कि मोदी को हटाओ, देश को बचाओ।” ऐसे में इस पोस्टर के मिलने के बाद बीजेपी आईटी सेल ने अपनी नाराजगी जाहिर की और आम आदमी पार्टी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा।

बजट पेश करने को लेकर हुआ था बवाल

वहीं गृह मंत्रालय की तरफ से बजट पेश करने पर लगाए गए रोक को लेकर सीएम केजरीवाल काफी गुस्से में दिखाई दिए थे। इस दौरान सीएम ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि ” पीएम मोदी हमेशा दिल्ली के लोगों से नाराज रहते हैं, इसलिए अब हमारी सरकार को बजट भी पेश नहीं करने दे रहे हैं।” वहीं, मंगलवार को गृह मंत्रालय की ओर से बजट को हरी झंडी मिली, जिसके बाद बुधवार को वित्त मंत्री कैलाश गहलोत ने बजट पेश किया।

ये भी पढ़ें: SP National Executive Meeting: SP National Convention में नहीं पहुंचे आजम

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories