बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमख़ास खबरेंDelhi Mayor Election: वोटिंग से पहले सदन में हंगामा, मनीष सिसोदिया बोले-...

Delhi Mayor Election: वोटिंग से पहले सदन में हंगामा, मनीष सिसोदिया बोले- ‘कुकर्मों को छिपाने के लिए और कितना गिरोगे BJP’

Date:

Related stories

Delhi Mayor Election: दिल्ली में एमसीडी चुनाव के बाद आज नगर निगम मेयर के लिए चुनाव है। दिल्ली मेयर चुनाव के लिए वोटिंग शुरू होने से पहले सिविक सेंटर में हंगामा शुरू हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक चुनाव से पहले सदन में हंगामा शुरू होने के बाद फिलहाल वोटिंग रोक दी गई है। रिपोर्ट्स की माने तो वोटिंग से पहले पार्षदों का शपथ ग्रहण होना था लेकिन हंगामे के बाद इस प्रक्रिया को भी रोका गया है। बीजेपी और आम आदमी पार्टी के पार्षदों के बीच धक्कामुक्की और हाथापाई देखने को मिली है। वहीं इस बवाल के बाद आप और बीजेपी एक-दूसरे पर हमलावर है।

मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर साधा निशाना

इस हंगामे के बाद मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, “MCD में अपने कुकर्मों को छिपाने के लिए और कितना गिरोगे भाजपा वालो! चुनाव टाले, पीठासीन अधिकारी की ग़ैरक़ानूनी नियुक्ति, मनोनीत पार्षदों की गैरकानूनी नियुक्ति, और अब जनता के चुने पार्षदों को शपथ न दिलवाना…. अगर जनता के फैसले का सम्मान नहीं कर सकते तो फिर चुनाव ही किसलिए?”

ये भी पढ़ें: DELHI MAYOR ELECTION: मेयर और डिप्टी मेयर पद के लिए वोटिंग, चुनावों के बीच कांग्रेस का बड़ा ऐलान

आज गैर कानूनी तरीके से भाजपा की गुंडागर्दी देखने को मिली

इस मामले में आप पार्षद प्रवीण कुमार ने भी बीजेपी पर वार करते हुए कहा, “आज गैर कानूनी तरीके से भाजपा की गुंडागर्दी देखने को मिली। सबसे पहले मनोनीत पार्षदों का शपथ ग्रहण कराया जा रहा था। जब हमने इसका विरोध किया और पहले निर्वाचित पार्षदों का शपथ ग्रहण कराने की मांग की तो हंगामा हो गया। उन्होंने (भाजपा) मेरे ऊपर एक मोमेंटो फेंका।”

मनोज तिवारी का AAP पर वार

वहीं इस मामले में बीजेपी भी चुप नहीं है। बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा, “आम आदमी पार्टी को डर किस बात का है? क्या नैतिक रूप से आम आदमी पार्टी हार चुकी है? क्या उनको समझ आ गया है कि उनके पार्षद उनका साथ नहीं देंगे? मेयर चुनने के पहले ही इस तरह का हंगामा, ये निश्चित रूप से दिखाता है कि आम आदमी पार्टी नैतिक रूप से हार चुकी है।”

ये भी पढ़ें: IND VS SL: KASUN RAJITHA ने आग उगलती गेंद से ISHAN KISHAN को मारा ऐसा बोल्ड, स्टेडियम में पसरा सन्नाटा, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories