गुरूवार, मई 16, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीDelhi News: खौफनाक मर्डर से फिर दहली दिल्ली, बहन की आत्महत्या का...

Delhi News: खौफनाक मर्डर से फिर दहली दिल्ली, बहन की आत्महत्या का बदला भाई ने चाकुओं से गोदकर लिया

Date:

Related stories

Delhi News: दिल्ली BJP कार्यालय पर लगी आग, आसमान में उड़ा काला धुंआ; यहां देखें वीडियो

Delhi News: राजधानी दिल्ली के पंडित पंत मार्ग पर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पर आग लग गई है जिसके कारण काला धुंआ आसमान की ओर उड़ता नजर आया है।

Supreme Court: ED की गिरफ्तारी प्रक्रिया को लेकर SC की अहम टिप्पणी, PMLA प्रावधान को लेकर कही ये बात

Supreme Court: उच्चतम न्यायालय (SC) ने आज प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई व गिरफ्तारी करने की कानूनी प्रक्रिया को लेकर अहम टिप्पणी की है।

Delhi News: चांदनी चौक के किनारी बाजार में भीषण आग लगने से मची दहशत, देखें वीडियो

Delhi News: राजधानी दिल्ली के किनारी बाजार में स्थित एक दुकान में आज देर दोपहर भीषण आग लग गई जिससे चारो तरफ दहशत का माहौल नजर आया।

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली से एक ऐसी घटना निकल कर सामने आई है। जिसे सुनने और जानने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जी हां राजधानी दिल्ली  एक बार फिर दहल उठी है। बताया जा रहा है, यहां एक भाई ने अपनी बहन की आत्महत्या का बदला उसके प्रेमी को चाकुओं से गोदकर ली है। मामला सोमवार की सुबह का बताया जा रहा है। खबरों की मानें तो मृतक युवक का प्रेम सम्बन्ध चाकू मारने वाले भाई की बहन से था। ऐसे में उसकी बहन ने किसी कारणवश आत्महत्या बहुत पहले ही कर ली थी।  ऐसे में भाई ने प्रेमी युवक को आरोपी मानते हुए खुलेआम चाकुओं से गोदकर मार डाला। 

   

इस कारण एक भाई ने आरोपी को चाकुओं से गोदकर मार डाला 

खबरों की मानें तो सारा मामला राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली का है। बताया जा रहा है, आनंद पर्वत (Anand Parbat) इलाके में सोमवार को तड़के सुबह एक  ‘डीयूएसआईबी टॉयलेट कॉम्प्लेक्स’ में काम करने वाले किशोर की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गयी। मृतक का नाम 40 वर्षीय पप्पू के रूप में हुई है। वह दिल्ली के शास्त्री नगर इलाके का रहने वाला है। 

बताया जा रहा है इस हत्या के पीछे एक भाई ने अपनी बहन की आत्महत्या का बदला लिया है।  सूत्रों की मानें तो चाकू मारने वाले (भाई ) युवक का नाम अंकित है, जिसकी उम्र तकरीबन 19 साल बताई जा रही है। बता दें कि अंकित की बहन लिव-इन रिलेशनशिप में थी।  ऐसे में उसने किसी कारणवश आज से करीब 9 साल पहले ख़ुदकुशी कर ली थी। ऐसे में अंकित (भाई) अपनी बहन की मौत का दोषी उसके प्रेमी को मानता था।

हत्या के बाद दिल्ली पुलिस ने दी बड़ी जानकारी

इस मामले दिल्ली पुलिस ने बड़ी जानकारी दी है। पुलिस के मुताबिक मृतक पप्पू की डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गयी है। हत्या के पीछे का असली मकसद क्या था। वह तहकीकात का विषय है। हम CCTV फुटेज सम्बंधित एरिया में खंगाल रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories