गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरViral Video: सड़क छोड़ ड्राइवर ने चढ़ा दिया फुटओवर ब्रिज पर ओटो,...

Viral Video: सड़क छोड़ ड्राइवर ने चढ़ा दिया फुटओवर ब्रिज पर ओटो, वीडियो देख लोग बोले- ‘इसे भी चांद पर जाना है’

Date:

Related stories

Viral Video: दिल्ली में ट्रैफिक पुलिस रूट डायवर्जन को लेकर आए दिन बदलाव कर रही है। इसकी मुख्य वजह यह, कि राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली के प्रगति मैदान में G-20 का सम्मेलन होना है। इसके लिए प्रशासन से लेकर दिल्ली पुलिस, ट्रैफिक पुलिस सब मुस्तैद नजर आ रहे हैं। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वायरल हो रहा है। वीडियो दिल्ली क्षेत्र का बताया जा रहा है, जिसमें एक ऑटो चालक जाम से निजात पाने के लिए फुटओवर ब्रिज पर ही अपनी टेम्पू को चढ़ा देता है। बहरहाल इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई  ऑटो चालक पर बड़ी कार्रवाई की है। 

ट्रैफिक से बचने के ऑटो ड्राइवर ने चढ़ा दी फुटओवर ब्रिज पर गाड़ी

जी हां खबरों की मानें तो दिल्ली में एक ऑटो ड्राइवर जाम को देखकर सड़क मार्ग पर चलने वाली ऑटो को फुटओवर ब्रिज पर चढ़ाने की कोशिश करता है। इस दौरान उसकी मदद एक अनजान व्यक्ति भी करता है। खबरों की मानें तो यह वीडियो दिल्ली के हमदर्द नगर रेड लाइट के आसपास का बताया जा रहा है। वहीं ऑटो ड्राइवर का नाम मुन्ना बताया जा रहा है। जिस पर अब पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है।      

हैरान कर देने वाला वीडियो हुआ वायरल

वीडियो वायरल होने के बाद अब इस मामले में स्थानीय पुलिस ने ऑटो  ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसकी मदद करने वाले व्यक्ति को भी धर-दबोचा है।

पुलिस ने बताया ऑटो  ड्राइवर भीड़ से निजात पाने के लिए जबरदस्ती फुटओवर ब्रिज पर गाड़ी चढ़ा रहा था। ऐसे उसके ऊपर कार्रवाई करते हुए रिक्सा को जब्त कर लिया गया है। वहीं वीडियो देख एक यूजर ने लिखा- “ये है असली हैवी ड्राइवर” तो दूसरे ने लिखा – ये भी चांद पर जाने का प्लान कर रहे हैं।” 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories