रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरViral-Video: Seema Haider संग लाइव टीवी पर ही रोमांटिक हुए Sachin, कोजी...

Viral-Video: Seema Haider संग लाइव टीवी पर ही रोमांटिक हुए Sachin, कोजी लम्हें देख एंगर बोला- ‘कैमरा चालू है’, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: फिलहाल इंटरनेट ही नहीं भारत से लेकर पाकिस्तान तक में सचिन मीना और सीमा हैदर की लव स्टोरी काफी ट्रेंड में है। दोनों अपनी पब्जी वाली लव स्टोरी को लेकर काफी चर्चा में है। इस प्रेम कहानी की जांच पड़ताल भी जारी है लेकिन इंटरनेट पर उनके तमाम वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं जिसमें कभी सीमा अपने प्यार का इजहार कर रही होती है तो कभी सचिन उन पर जान छिड़कते नजर आते हैं। इस सबके बीच एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे देखकर शायद आप भी शर्मा जाए। दरअसल चालू कैमरे पर ही सीमा हैदर संग सचिन रोमांटिक होते हुए नजर आए। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इस वीडियो में।

सचिन ने पार की सीमा

यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है जिसमें आप देख सकते हैं कि न सिर्फ एंकर बल्कि सीमा और सचिन के वकील भी मौजूद है। मौका मिलते ही सचिन सीमा की तरफ आगे बढ़ने लगते हैं और रोमांटिक होते हैं। ऐसा लगता है जैसे वह उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाह रहे हैं। हालांकि सीमा इस दौरान कोहनी मार कर उन्हें पीछे हटाती है लेकिन रोमांस के ये लम्हे कमरे में कैद हो गए हैं जिसमें सीमा हैदर की तरफ सचिन बढ़ रहे हैं।

एंकर ने रोमांस के बीच कहीं ये बात

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सचिन को रोमांटिक होते देख एंकर भी बीच में अपनी बात रखते हैं और कहते हैं सचिन जी कैमरा चालू है। वहीं बीच बचाव करते हुए सचिन के वकील कहते हैं, “इनका तो प्यार ही अमर अजर है फिर चाहे वह कैमरे के पीछे हो या फिर कैमरे के आगे।” फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर चुटकी लेते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एंकर और वकील ही नहीं कमरे की परवाह किए बिना सचिन अपनी पाकिस्तानी पत्नी पर प्यार लुटाने में पीछे नहीं रहे।

पाकिस्तान से 4 बच्चों संग प्यार के लिए भारत आई सीमा

गौरतलब है कि सचिन मीणा के प्यार में पड़कर पाकिस्तान की महिला गैर कानूनी तरीके से भारत में आई थी। फिलहाल वह अपने पहले पति को छोड़कर सचिन मीणा के साथ आ गई है। इस दौरान वह न सिर्फ अकेले आई बल्कि अपने चारों बच्चों को भी लेकर आई है। वहीं उस पर जासूसी सहित तमाम तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। लेकिन यह भी सच है की सीमा हैदर को राजनीति से लेकर बॉलीवुड तक के ऑफर दिए जा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories