Delhi Police In Rahul Gandhi House: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के आवास पर रविवार सुबह दिल्ली पुलिस पहुंची है। सूत्रों की मानें तो दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी सागर प्रीत हुड्डा राहुल के घर एक नोटिस के मामले में पहुंचे हैं। इससे पहले एक बयान को लेकर दिल्ली पुलिस ने राहुल गांधी को नोटिस भेजा था।

दिल्ली आवास पर पहुंची पुलिस

सूत्रों की मानें तो भारत जोड़ो यात्रा के दौरान यौन उत्पीड़न को लेकर राहुल गांधी ने एक बयान दिया था। इसी बयान को लेकर दिल्ली पुलिस ने राहुल गांधी को एक नोटिस भी भेजा था। इसी मामले में दिल्ली पुलिस की एक टीम राहुल गांधी के दिल्ली स्थित आवास पर पहुंची (Delhi Police In Rahul Gandhi House) है।

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi London Remark: राहुल गांधी ने लंदन वाले बयान पर तोड़ी चुप्पी, विदेश मंत्री के सामने कही ये बात

‘हम राहुल गांधी से बात करने आए हैं’ (Delhi Police In Rahul Gandhi House)

स्पेशल सीपी (लॉ एंड ऑर्डर) सागर प्रीत हुड्डा ने बताया कि हम यहां राहुल गांधी से बात करने आए हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने 30 जनवरी को श्रीनगर में एक बयान दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि वे कई महिलाओं से मिले, जिसने उन्हें बताया कि उनके साथ दुष्कर्म हुआ है। सागर प्रीत हुड्डा ने कहा कि हम राहुल गांधी से उसकी डिटेल लेने की कोशिश कर सकें। इससे पीड़ित को न्याय मिल सकेगा।

श्रीनगर में राहुल ने दिया था बयान

गौर हो कि कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा जब जम्मू कश्मीर पहुंची थी तो राहुल गांधी ने महिला उत्पीड़न को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा कि आज भी महिलाओं का यौन शोषण किया जा रहा है। इसके बाद 16 मार्च को दिल्ली पुलिस ने राहुल गांधी को नोटिस भी भेजा था। पुलिस ने राहुल गांधी से डिटेल देने के लिए कहा था।

ये भी पढ़ें: Rajasthan: Gehlot के मंत्रीपुत्र ने ही कसा Rahul Gandhi पर बड़ा तंज,बोला- ‘शेर शेर बोलकर पप्पू दिखा रहे हो’

Share.