सोमवार, मई 20, 2024
होमख़ास खबरेंदिल्ली के डिप्टी CM Manish Sisodia को CBI पूछताछ से फिलहाल राहत,...

दिल्ली के डिप्टी CM Manish Sisodia को CBI पूछताछ से फिलहाल राहत, दिल्ली बजट का दिया था हवाला

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

CM Manish Sisodia: दिल्ली में शराब नीति को लेकर अब मामला गरमा गया है। रविवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो के कार्यालय पर बुलाया गया था। उन्होंने बजट बनाने की बात कहकर जांच ब्यूरो से थोड़ा समय मांगा है। लेकिन कुछ समय के बाद ही मनीष सिसोदिया ने यह दावा किया है कि जल्द ही मेरी गिरफ्तारी हो सकती है। फिलहाल सीबीआई की तरफ से उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आज के लिए राहत प्रदान की गई है लेकिन जल्द ही हाजिर न होने पर उनके खिलाफ समन भी जारी हो सकता है।

सीबीआई के सवालों से भागा नहीं हूं मैं – मनीष सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सीबीआई की तरफ से जारी नोटिस के बाद कहा है कि ” मेरे समय मांगने के बाद भी आज सीबीआई के दफ्तर बुलाया गया है। जबकि मैंने पहले ही बता दिया था कि मैं अभी दिल्ली का बजट बनाने में व्यस्त हूं। बजट के काम में देरी न हो इसलिए एक-एक दिन मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।” फिलहाल मैं यह बता देना चाहता हूं कि “सीबीआई के सवालों से भागा नहीं हूं मैं।” सिर्फ मुझे बजट पेश करने का समय चाहिए। वहीं अब मुझे आशंका है कि बीजेपी मेरे खिलाफ षणयंत्र रचकर मुझे गिरफ्तार करवा सकती है लेकिन मैं भी गिरफ्तारी से नहीं डरता हूं।

ये भी पढ़ेंः CM Kejriwal को पंजाब की बठिंडा कोर्ट से मिली बड़ी राहत, मानहानि का केस हुआ खारिज

CM Kejriwal ने दी प्रतिक्रिया

शराब नीति के इस मामले को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि ” दिल्ली में किसी भी तरह का शराब घोटाला नहीं हुआ है।” बीजेपी पार्टी इसे फालतू का मुद्दा बना रही है। सीबीआई चाहे जितनी भी जांचें कर ले लेकिन उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ उनके कुछ भी नहीं मिलेगा। वहीं इस मामले पर सीबीआई के बड़े अधिकारियों का कहना है कि ” चार्जशीट दायर करने के करीब तीन महीने बाद डिप्टी सीएम को दफ्तर बुलाया गया है।”

ये भी पढ़ेंः New Industrial Policy: नई औद्यौगिक नीति का तोहफा देने के बाद CM Mann पंहुचे जालंधर, कारोबारियों का टटोला मन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories