शनिवार, मई 4, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीDelhi Murder Case में इस्तेमाल चाकू बरामद, Sahil ने इसी से किए...

Delhi Murder Case में इस्तेमाल चाकू बरामद, Sahil ने इसी से किए थे 21 ताबड़तोड़ वार

Date:

Related stories

Delhi Murder Case: शाहबाद डेरी इलाके में हुए साक्षी हत्याकांड में इस्तेमाल किए गए चाकू को दिल्ली पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी साहिल की निशानदेही पर रिठाला मेट्रो स्टेशन के नजदीक सेक्टर-11 से चाकू बरामद किया गया है। साहिल ने इसी चाकू से नाबालिग लड़की पर 20 ताबड़तोड़ वार किए थे। इसके बाद एक भारी पत्थर से लड़की का कुचल दिया था। ये सारी घटना पास लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई थी।

रिठाला की झाड़ियों में मिला चाकू

शुरुआती पूछताछ में आरोपी साहिल ने पुलिस को बताया था कि उसने चाकू रिठाला में फेंका था, लेकिन रिठाला में चाकू बरामद नहीं हो सका था। पुलिस को लगा की आरोपी उन्हें गुमराह कर रहा है, लेकिन देर रात पुलिस ने रिठाला मेट्रो स्टेशन के नजदीक रोहिणी सेक्टर 11 इलाके से चाकू को बरामद कर लिया है।

ये भी पढ़ें: Wrestlers Protest: सामने आई बृजभूषण के खिलाफ FIR की जानकारी, सेक्सुअल फेवर, छेड़छाड़ जैसे 10 आरोप, कई धाराओं में दर्ज है केस

मृतका के दोस्तों से भी हुई पूछताछ

पुलिस के मुताबकि अदालत ने आरोपी की पुलिस हिरासत तीन दिन बढ़ा दी है। इसी दौरान आरोपी से फिर पूछताछ की गई और उसकी निशानदेही पर अपराध में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि साहिल बार-बार अपना बयान बदल रहा था। जिसके चलते उससे सख्ती से पूछताछ करनी पड़ी। सहिल को अन्य लोगों से भी मिलाया गया, जिसमें मृतका के दोस्त भी शामिल थे। पुलिस ने बताया कि मृतका के तीन दोस्तों से भी अगल-अगल पूछताछ की गई है।

आरोपी ने 15 दिन पहले खरीदा था चाकू

सूत्रों से जानकारी मिली है कि आरोपी साहिल ने नाबालिग लड़की की हत्या से करीब 15 दिन पहले ही चाकू खरीद लिया था। बताया जा रहा है कि उसने वीकली मार्केट से चाकू खरीदा था। पुलिस को शक है कि आरोपी साहिल ने 15 दिन पहले ही नाबालिग दोस्त की हत्या की साजिश रची थी, जिस तरह उसने चाकू खरीदा था।

ये भी पढ़ें: अडानी पर पूछा सवाल इसलिए गई सांसदी, अमेरिका में बोले Rahul Gandhi, PM मोदी पर भी साधा निशाना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories