शनिवार, मई 4, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीManish Sisodia Arrested: सिसोदिया की गिरफ्तारी पर बोले केजरीवाल- कल मनीष छूट...

Manish Sisodia Arrested: सिसोदिया की गिरफ्तारी पर बोले केजरीवाल- कल मनीष छूट जाते तो आज…

Date:

Related stories

Delhi Excise Policy Case: CBI मामले में बढ़ी Sisodia की मुश्किलें, 3 अप्रैल तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

दिल्ली आबकारी नीति के मामले में मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 3 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

विपक्ष को खत्म करने की साजिश, Sanjay Singh का PM Modi पर बड़ा आरोप

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने केंद्र सरकार पर विपक्ष को खत्म करने का आरोप लगाया है। शनिवार को संजय सिंह ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

Manish Sisodia Arrested: दिल्ली शराब घोटाला मामले में आज यानी गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय ने पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले 26 फरवरी को सीबीआई (केंद्रीय जांच एजेंसी) ने सिसोदिया को गिरफ्तार (Manish Sisodia Arrested) किया था।

जानकारी के अनुसार कल यानी शुक्रवार को सीबीआई वाले मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई भी होनी है। इससे पहले ED ने कार्रवाई करते हुए आज सिसोदिया को गिरफ्तार किया है। बीते 12 दिनों की बात की जाए तो दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को दो केंद्रीय एजेंसियों ने गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ेंः Delhi New Ministers: मंत्री बने सौरभ और आतिशी, यहां जानें विभागों का बंटवारा

रेड में कोई पैसा नहीं मिला तो…

सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि-‘मनीष को पहले CBI ने गिरफ़्तार किया। CBI को कोई सबूत नहीं मिला, रेड में कोई पैसा नहीं मिला। कल बेल पर सुनवाई है। कल मनीष छूट जाते। तो आज ED ने गिरफ़्तार कर लिया। इनका एक ही मक़सद है – मनीष को हर हालत में अंदर रखना। रोज़ नये फ़र्ज़ी मामले बनाकर। जनता देख रही है। जनता जवाब देगी।

ईडी 3 दिनों से कर रही थी पूछताछ (Manish Sisodia Arrested)

बता दें, प्रवर्तन निदेशालय (ED) सिसोदिया से पिछले तीन दिनों से पूछताछ कर रही थी। सूत्रों की मानें तो सिसोदिया से पहले 100 करोड़ रुपए की कथित रिश्वत के संबंध में पूछताछ की गई थी। इसके साथ ही प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम सिसोदिया से तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी के. कविता के साथ संबंध के बारे में भी पूछताछ की थी। वहीं, हैदराबाद के व्यवसायी अरुण पिल्लई के साथ के संबंध के बारे में भी पूछताछ की गई थी।

ये भी पढ़ेंः Manish Kasyap के खिलाफ मुकदमा दर्ज, इस मामले में हो सकते हैं गिरफ्तार

Latest stories