Delhi Fire: दिल्ली में एक बार फिर आग ने अपना तांडव मचाया है। आज सुबह करीब 10 बजे दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में के-ब्लॉक स्थित झुग्गियों में अचानक आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी की आसमान में तेज काला धुआं उठ रहा था। चूंकि ये आग झुग्गियों में लगी थी, इसलिए आग तेजी से फैली और इसने 100 से ज्यादा झुग्गियों को अपनी चपेट में ले लिया।

100 से ज्यादा झुग्गियां जलकर खाक

वहीं, सूचना मिलते ही दमकल की दर्जनों गाड़िया मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की। फिलहाल, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और आग बुझाने की कोशिश जारी है। जानकारी के मुताबिक, अब तक 100 से ज्यादा झुग्गियां जलकर खाक हो गईं है। जबकि किसी के जख्मी होने की सूचना नहीं है। लोगों का कहना है कि अभी कुछ बच्चे नहीं मिल पा रहे हैं। ऐसे में पुलिस और दमकल की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन भी चला रखा है।

आग के चलते लोगों में मची अफरातफरी

जानकारी के मुताबिक आग के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। लोग आनन-फानन में झुग्गियों से बाहर निकले और आग की लपटें देखी। इसके बाद लोगों ने अपना सामान भी झुग्गियों से बाहर निकालना शुरू किया। इसी दौरान आग तेजी से फैली और कई लोग अपना सामान भी बाहर नहीं निकाल पाए। जिसके चलते यहां रहने वाले लोगों को काफी नुकसान हुआ है।

आग के चलते ब्लास्ट हो रहे सिलेंडर

दमकल विभाग के अधिकारियों के मुताबिक फिलहाल आग को कंट्रोल किया जा रहा है। आग किस वजह से लगी है अभी साफ नहीं हो पाया है। आग की चपेट में आकर कई सिलेंडर ब्लास्ट हो रहे हैं। जिसकी वजह से आग और भड़क रही है। लोगों का झुग्गियों में रखा सामान पूरी तरह से जलकर राख हो गया। जो सीलेंडर ब्लास्ट हो रहे हैं वो सभी घरेलू गैस सिलेंडर हैं।

ये भी पढ़ें: AAP Maha Rally: केंद्र के अध्यादेश के विरोध में दम दिखाएगी आम आदमी पार्टी, 11 जून को रामलीला मैदान में भरेंगे हुंकार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.