Delhi: पूर्वी दिल्ली के शाहदरा में कृष्णा नगर इलाके में एक बुजुर्ग महिला और उसकी बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। अब इस हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए लड़की को ट्यूशन पढ़ाने आने वाले को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि बेटी गिन्नी का गला रेतकर हत्या करने वाला मुख्य आरोपी ट्यूटर किशन को स्पेशल टास्क फोर्स स्टाफ ने शहादरा से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक लड़की के ट्यूटर ने अपने साथी की सहायता से इस घटना को अंजाम दिया था। यह हत्याएं लूटपाट के इरादे से की गईं थी।

सीसीटीवी से हुई आरोपियों की पहचान

बता दें पुलिस के मुताबिक 31 मई 2023 की रात को कृष्णा नगर के ई ब्लॉक स्थित 17/2 नम्बर फ्लैट से बुजुर्ग महिला और उसकी बेटी की लाश को उनके घर से बरामद किया गया। दोनों महिलाओं की गला रेतकर हत्या की गई थी। सीसीटीवी की फुटेज को खंगालने पर पता चला कि इस हत्याकांड को गिन्नी के इंग्लिश ट्यूटर किशन ने अपने साथी अंकित राजपूत के साथ अंजाम दिया था। जांच में पता चला कि यह हत्याएं लूट के इरादे से की गई थी।

इसे भी पढ़ेंः पैरासिटामोल, निमेसुलाइड जैसी फौरन आराम देने वाली 14 FDC दवाओं पर केंद्र ने लगाया Ban, जानें क्या है खास वजह

इस तरह दिया घटना को अंजाम

पुलिस के मुताबिक गिरफ्त में आएं मुख्य आरोपी ट्यूटर के साथी अंकित सिंह राजपूत ने पूछताछ में खुलासा किया कि दोनों साथी 26 मई 2023 की रात कृष्णा नगर ऑटो रिक्शा से पहुंचे थे। जिसे घर से थोड़ी दूर पहले ही छोड़ दिया था और पैदल पहुंचे थे। महिला का गेट कैमरे से लॉक था। बुजुर्ग महिला ने कैमरे में किशन की पहचान कर गेट खोल दिया था। इसके बाद दोनों फ्लेट में अंदर दाखिल हो गए। दोनों मां बेटी ने दोनों को आराम से बिठाया और बातचीत करने लगे। इसी दौरान दोनों ने चाकू निकाल एक एक कर दोनों मां बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद घर में रखे कैश और ज्वैलरी लेकर फरार हो गए।

इसे भी पढ़ेंः General Election 2024: 12 जून को CM Nitish करेंगे विपक्ष का पटना में ऐतिहासिक जुटान, इन मुद्दों को लेकर बनेगी खास रणनीति

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.