मंगलवार, मई 7, 2024
होमViral खबरदिल्ली मेट्रो में नहीं थम रहा अश्लीलता का दौर, बिकनी के बाद...

दिल्ली मेट्रो में नहीं थम रहा अश्लीलता का दौर, बिकनी के बाद Kiss करते कपल के Viral Video ने मचाई खलबली

Date:

Related stories

Viral Video: दिल्ली मेट्रो इन दिनों काफी चर्चा में है। इसकी वजह है कि आए दिन मेट्रो में ऐसी कुछ घटनाएं हो जा रही है जिसकी वजह से ये सुर्खियां बटोर रहा है। अभी कुछ दिनों पहले रिदम छनाना नाम की एक लड़की छोटे कपड़े पहनकर दिखाई दी थी। इस लड़की का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। इस पर दिल्ली मेट्रो की तरफ से ये कहा गया था कि ऐसी कोई भी चीज मेट्रो परिसर में न करें जिससे दूसरे किसी यात्री की भावनाएं आहत हो। मेट्रो के द्वारा दिए गए इस आदेश के बाद भी ऐसे अनदेखा कर दिया गया। वहीं अब मेट्रो के अंदर का ही एक वीडियो और वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद शायद आप भी शर्मशार हो जाएंगे।

कपल का वीडियो वायरल

दिल्ली मेट्रो के वैसे तो वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन इस बार एक कपल का वीडियो बड़े ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मेट्रो ट्रेन के अंदर एक कपल पोल के सहारे खड़े दिखाई दे रहे हैं। पहले तो ये कपल आपस में कुछ बातें करते हैं लेकिन कुछ देर के बाद किस करने लगते हैं। ऐसे में वहां बैठे लोगों की शर्म किए बिना भी यह हरकत की। यात्रा कर रहे यात्री में से किसी ने इनका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद दिल्ली मेट्रो एक बार सोशल मीडिया पर छा गया।

ये भी पढ़ें: Desi Vibes with Shehnaaz Gill: इस बॉलीवुड गाने पर सारा संग रोमांस करती दिखीं शहनाज, बोलीं- ‘मेरी लिपस्टिक ही हट गई’

प्रतिक्रिया को लेकर दो भागों में बटें लोग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस कपल के वीडियो को लेकर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। लोगों का कहना है कि इस तरह से पब्लिक के सामने ये सब करना गलत है। वहीं कुछ लोग कपल का समर्थन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं अमित सिंह नाम के एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि “पता नही पब्लिक में अपनी बेइजती करवाने में ऐसे लोगों को क्या मजा आता है । But very Shameful, इन पर अगर कोई act है तो जरुर लगाएं ।”

दिल्ली मेट्रो ने कही थी ये बात

दिल्ली मेट्रो की तरफ से ये कहा गया था कि ” मेट्रो से यात्रा करने वाले यात्रियों से अपील है कि वह यात्रा करते समय अपने मर्यादा का विशेष रूप से ध्यान रखें।”कानून का हवाला देते हुए मेट्रो की तरफ से कहा गया कि डीएमआरसी का संचालन और रखरखाव अधिनियम में ‘अभद्रता’ को धारा 59 के तहत इसके दंड का प्रावधान किया गया है। ऐसे में यात्री कोई भी ऐसा काम न करें जिसकी वजह से उन्हें दंडित होना पड़े।

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories